Loading...

अर्जुन कपूर ने मलाइका के कारण पापा बोनी को दिया यह दुख, जानिए वजह

0 26

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का प्यार धीरे-धीरे अब अपनी नई लेवल की ओर बढता हुआ दिखाई दे रहा है। इन दोनों ने अब साथ में दुनिया से खुलकर टाइम स्पेंड करना शुरु कर दिया है। अर्जुन को अब मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा ने भी जीजू बनाने का सिग्नल दे दिया है। अमृता ने जब कुछ दिन पहले अपने घर पर पार्टी रखी थी तो अर्जुन कपूर को खासतौर इस पार्टी में बुलाया था।

ऐसा बताया जा रहा है कि अब इस रिलेशन को मलाइका और अर्जुन ने ऑफीशियल करने का फैसला कर लिया है। इसके साथ ही दोनों का रिश्ता अगले साल मार्च तक शादी के बंधन में भी बंध सकता है। आपको बता दें कि अर्जुन और मलाइका के लिंक-अप से कई सारे लोग हैं जो बिल्कुल भी खुश नहीं हैं। अर्जुन कपूर की बहन सोनम कपूर ने तो उन्हें मलाइका अरोड़ा के साथ शादी ना करने की सलाह भी दे दी है।

इसके साथ ही अर्जुन के पापा बोनी कपूर को भी मलाइका अरोड़ा के साथ अपने बेटे अर्जुन का रिश्ता ख़ासा पसंद नहीं है। इसके अलावा बहन अंशुला कपूर को भी कभी भी मलाइका अरोड़ा के करीब नहीं पाया गया है। वैसे देखा जाए तो कपूर परिवार में से इस शादी के लिए कोई भी तैयार नहीं है। पूरी कपूर फैमली आने वाला नया साल इंडोनेशिया के बाली में साथ में सेलीब्रेट करने का प्लान बना रही है। जिसके लिए बोनी चाहते हैं कि उनके चारों बच्चे इसमें शामिल हों।

Loading...

इसके अलावा अनिल कपूर का परिवार भी बाली जा सकता है। संजय कपूर भी इस फैमली वॉकेशन को अपनी बीवी और बच्चों के साथ ज्वाइन कर सकते हैं। बता दें कि श्रीदेवी के गुज़रने के बाद ये उनका पहला फैमली वॉकेशन जो कि पूरा कपूर परिवार साथ में विदेश में मनायेगा। लेकिन शायद अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा की वजह से अर्जुन इस वेकेशंस पर नहीं जाएंगे। क्योंकि इस साल अर्जुन मलाइका के साथ आने वाले नए साल का स्वागत करना चाहते हैं।

जानकारी दे दें कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर साथ में किसी अंजान जगह पर एक साथ न्यू ईयर सेलीब्रेट करना चाह रहे हैं। ऐसे में अर्जुन के लिए अपनी फैमली के साथ बाली जाना मुश्किल ही होगा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.