Loading...

प्रियंका-निक ने अपनी शादी का जश्न कुछ इस तरह मनाया, काटा 18 फीट लंबा केक

0 18

बॉलीवुड देसी गर्ल प्र‍ियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस ने जोधपुर में शादी के बंधन में बंधने के बाद दिल्ली में कल यानि की 4 नवंबर को अपना पहला रिसेप्शन दिया है। प्र‍ियंका-निक की शादी की फोटोज इस रिसेप्शन पार्टी के साथ ही शेयर कर दी गई हैं। बता दें कि इनकी शादी 2 रीति रिवाजों से हुई है। जिसमें पहली शादी क्रिश्चियन रीति-रिवाज और दूसरी हिंदू रीति-रिवाजों के साथ हुई है। शादी की तस्वीरों में प्र‍ियंका चोपड़ा की वेडिंग गाउन से लेकर शादी के लहंगे तक सब शाही और बेहतरीन इंतजाम की खूब चर्चा हो रही है। बता दें कि ‘पीपुल्स मैगजीन’ ने इनकी शादी की फोटोज को जारी किया है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर प्र‍ियंका के वेडिंग केक की भी तस्वीर वायरल हो रही है।

आपको बता दें कि प्र‍ियंका और निक की मां ने क्र‍िश्चन शादी में सबसे पहले अपनी स्पीच दी थी। जिसके बाद ‘First Time I Ever Saw Your Face’ गाने पर इस कपल ने ट्रेडिशनल डांस किया था। इस क्र‍िश्चन परंपरा के अनुसार फिर प्रियंका-निक ने केक काटा। उनकी शादी का ये केक खूब चर्चा में है। क्योंकि इनका यह केक 18 फीट ऊंचा था। जिसे निक जोनस के पर्सनल शेफ्स द्वारा तैयार कराया गया था। निक ने ये शेफ कुवैत और दुबई से बुलाए थे। ये केक 6 टियर का था इसका अलावा इसके डिजाइन को मिनार की तरह बनाया गया था। प्र‍ियंका चोपड़ा और निक जोनस की तस्वीरें और वीडियो इस केके को काटते हुए सामने आई हैं।

जानकारी दे दें कि निक और प्रियंका के कल दिल्ली में हुए रिसेप्शन में पीएम मोदी को खास मेहमान के तौर पर बुलाया गया था। बता दें कि प्रियंका ने रिसेप्शन के दौरान ऑफ व्हाइट कलर का लहंगा पहना हुआ था। इस लंहगे पर सिल्वर कलर की कारीगरी थी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.