Loading...

जानिए अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर क्या कहा अनुष्का शर्मा ने

0 34

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म‘जीरो’ की तैयारियों में बिजी हैं। अनुष्का के साथ इस फिल्म में बॉलीवुड किंग शाहरुख खान और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ लीड किरदार में हैं। हाल ही में अनुष्का अपनी टीम के साथ ‘जीरो’ के प्रमोशन के लिए कई इवेंट्स में दिखाई दी हैं। अनुष्का शर्मा को एक इवेंट के दौरान इस बात का खुलासा किया है कि वह प्रेग्नेंट हैं या फिर नहीं।

आपको बता दें कि बीते दिनों से ही ये खबरें आ रही थीं कि जल्द ही अनुष्का शर्मा और विराट कोहली फैमिली प्लानिंग की सोच रहे हैं। जिसके बाद अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर अनुष्का शर्मा ने कहा है कि”मुझे नहीं पता ये खबरें कहां से आती हैं। ये पूरी तरह से बेकार की बातें हैं। सबसे बड़ा फैक्ट तो ये है कि आप शादी तो छिपा सकते हैं लेकिन प्रेग्नेंसी को नहीं। जब भी ऐसी खबरें आती हैं तो उसके 4महीने बाद ही उन खबरों का सच भी सामने आ जाता है। क्योंकि प्रेग्नेंसी छिप नहीं सकती है।”

उन्होंने आगे कहा कि “ऐसी खबरों से कई बार एक्ट्रेस को सामना करना पड़ता है, लेकिन मेरे लिए ये अफवाह कोई मायने नहीं रखती है। इन दिनों मैं लगातार काम कर रही हूं, इसलिए किसी और प्लानिंग के बारे में नहीं सोच रही हूं।” फिल्मों की बाच करें तोअनुष्का शर्मा की फिल्म ‘जीरो’ 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी। अनुष्का का किरदार इस फिल्म में सबसे अधिक सस्पेंस से घिरा हुआ है।

बता दें कि ‘जीरो’ के ट्रेलर में अनुष्का व्हीलचेयर पर बैठी हुई दिखाई दी हैं। इसके अलावा उन्हें बोलने में भी काफी तकलीफ होती है। फिल्म में शाहरुख के किरदार बऊआ को अनुष्का से प्यार हो जाता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुष्का शर्मा इस फिल्म में सेरेब्रल पाल्सी नाम की गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं। इसके साथ ही वह एक वैज्ञानिक के रोल में हैं। अपने किरदार के लिए उन्होंने तीन महीने की कड़ी मेहनत की है। अपने किरादर को लेकर अनुष्का शर्मा ने बताया है कि “मैं यह समझती थी कि यह भूमिका करने के दौरान मुझे किस तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा और इसी कारण मैं यह भूमिका निभाने के लिए उत्साहित हुई।”

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.