Loading...

OMG! पिछले 10 साल से बैठी नहीं थी ये महिला, वजह जानकर रह जाओगे हैरान

0 98

कुछ लोगों के जीवन में ऐसी ऐसी बीमारियां हो जाती हैं जो उनके लिए किसी नासूर से कम नहीं होती। ऐसी ऐसी बीमारियां जो कई सालों तक तक उनका पीछा नहीं छोड़ती और वह कई सालों तक ऐसी बीमारियों से ग्रसित रहते हैं और उनके पूरा जीवन बर्बाद हो जाता है।

आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं वह एक खतरनाक बीमारी और दर्द से पिछले 10 साल से जूझ रही थी। निकोल नाम की इस महिला को पिछले 10 सालों से ऐसी तकलीफ हो रही थी जो आम नहीं है।

बता दें कि, महिला को 19 साल उम्र में ही एक बीमारी ने अपनी गिरफ्त में ले लिया था जिसका नाम क्रोहन्स डिजीज।

बता दें कि, बीमारी की वजह से उनके बट पर 5 इंच गहरा घाव हो गया था तो उसे बैठने में बहुत तकलीफ देता था। अपने दर्द से जूझती महिला को करीब 10 सालों तक इस तकलीफ से गुज़ारना पड़ा, महिला का कहना था कि पिछले 10 सालों से वो बैठी तक नहीं थी।

Loading...

निकोल ने कई तरीके के इलाज करवाए थे। बहुत सारे डॉक्टरों को दिखाया था लेकिन फिर भी उसकी बीमारी का कोई अंत नहीं दिख रहा था ना कोई हल मिल रहा रहा था। इस वजह से वह बहुत परेशान थी और हमेशा डिप्रेशन में रहती थी।

लेकिन करीब 10 सालों के बाद डॉक्टर्स ने निकोल की तकलीफ का निवारण करने के लिए एक आखरी रास्ता निकाला। उन्होंने ऑपरेशन कर उस प्रभावित हिस्से को काट कर शरीर से अलग कर दिया।

हालाँकि निकोल उस घाव के निशान से वो पीछा नहीं छुड़ा सकी। लेकिन इसका भी उपाय उसने ढूंढ निकाला। उस भद्दे निशान को छिपाने के लिए निकोल ने अपने बट पर एक गुलाब का टैटू बनवा लिया जिससे वह छिप गया और निकोल के अंदर एक नया आत्मविश्वास भी आ गया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.