Loading...

इस जगह पर खूबसूरती और मर्दानगी बढ़ाने के लिए लोग पीते हैं सांप का खून

0 18

हर व्यक्ति अपने आप को फिट रखने और खूबसूरत दिखने की चाहत रखता है। हर व्यक्ति चाहता है कि वह सबसे ज्यादा फिट हो और सबसे ज्यादा खूबसूरत भी हो। लेकिन फिट रहना हर किसी के बस की बात नहीं होती इसके लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है।

हालांकि कई बार लोग खुद को खूबसूरत बनाने के लिए या फिट रखने के लिए बहुत सी ऐसी चीजें कर देते हैं जिनसे उन्हीं का नुकसान हो जाता है। कुछ लोग खूबसूरत दिखने के लिए पार्लर जाते हैं और मेकओवर कराते हैं।

वहीं कुछ लोग पार्लर जाने की बजाए घरेलू नुस्खों का उपयोग करते हैं जिनसे की वो खूबसूरत भी बन सके और खर्चा भी ना आए। लेकिन नुस्खे अपनाने के चक्कर में भी लोग अपना नुकसान करा करा बैठते हैं। लोग ऐसे ऐसे नुस्खे अपना लेते हैं जो शायद हम और आप कभी ना अपनाएं।

Loading...

पीते हैं सांप का खून

अगर हम आपको यह कहे कि खूबसूरत और बलशाली बनने के लिए लोग किसी जानवर का खून पी रहे हैं तो क्या आप इस बात में विश्वास करेंगे? शायद नहीं।

लेकिन वियतनाम में कुछ ऐसा ही हो रहा है।

वियतनाम की राजधानी हनोई में ऐसा ही माजरा है जहां लोग पार्लर नहीं जाते बल्कि सांप का खून पी लेते हैं और मानते हैं इससे उनकी खूबसूरती और मर्दानगी बढ़ती है।

यहां के लोगों का कहना है कि साँप का मांस व उसके खून पीने से मर्दानगी बढ़ती है। इसलिए यहां अजगर से लेकर जहरीले कोबरा का भी मीट आसानी से मिल जाता है और उन्हें रेस्टोरेंट में परोसा भी जाता है और उसी के साथ सांप का खून भी।

बढ़ती है मर्दानगी

कुछ लोगों का मानना है कि सांप का खून पीने से मर्दानगी भर्ती है यानी कि इससे मर्दाना ताकत आती है। ऐसे में लोग लोग सांप का खून पीते हैं।

यहां पर ये लोग सांप के खून को पीते हैं, तो पहले उसका सिर काटकर अलग कर देते है जिससे सांप का जहर ख़त्म हो जाता है और फिर तुरंत ही उसका खून पी जाते हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.