Loading...

खूबसूरत दिखना चाहती थी लड़की, लेकिन कर बैठी अपना ही नुकसान, बोटोक्स पार्टी में दोस्त ने किया

0 9,205

खूबसूरत दिखने की चाहत किसे नहीं होती। सभी चाहते हैं कि वो सबसे खूबसूरत और सुन्दर दिखें। और इसको लेके लोग खूब प्रयास भी करते हैं। लेकिन कई बार लोग खूबसूरत बनने के चक्कर में हदें पार कर जाते हैं और अपने जीवन का नुक्सान कर बैठते हैं।

ऐसा ही कुछ 29 साल की इंग्लैंड में रहने वाली महिला रेचल के साथ हुआ। दरअसल रेचल की ये इच्छा थी की उनके होंठ मशहूर अभिनेत्री एंजेलिना जोली की तरह हो जाएं। और इसके चक्कर में उन्होंने अपनी ज़िंदगी बर्बाद कर ली। या यूँ कहें कि अपने होठों को बर्बाद कर लिया।

दरअसल रेचल एक दोस्त की पार्टी में गई थी और वहाँ उसकी बात पार्टी में आई एक ब्युटिशन से हुई। उसको पता था कि रेचल एंजेलिना जोली की तरह होंठ करवाना चाहती थी।

Loading...

ऐसे में रेचल को भरोसा दिलाया और रेचल भी सस्ते बोटोक्स इंजेक्शन लेने के लिए तैयार हो गई। रेचल को लगा कि इंजेक्शन लगाने वाली महिला नर्स है और सब जानती है। लेकिन इंजेक्शन लगने के अगले दिन ही रेचल की हालत बिगड़ गई।

गुब्बारे की तरह फूल गए होंठ

जरा सी चूंक की वजह से उसके होंठ गुब्बारे की तरह फूल गई। सस्ते ट्रीटमेंट के चक्कर में रेचल ने ये भी नहीं पूछा था कि जो महिला इंजेक्शन लगा रही थी, वो आखिर कौन है। बाद में पता चला कि इंजेक्शन लगाने वाली महिला इन्हीं सब मामलों में जेल भी जा चुकी है।

कटवाने पड़ते होंठ

रेचल का दर्द से बुरा हाल हो गया। उसने इंजेक्शन लगाने वाली महिला को कॉल किया, तो उसने कहा कि उसे कोई इंफेक्शन या रिएक्शन हुआ है। जिसके बाद रेचल डॉक्टर के पास पहुंची।

डॉक्टर्स ने बोला की ऐसा कुछ भी नहीं है। रेच को सलाह दी गई कि उसने जिससे बोटोक्स भरवाया है उसी से अब इसे डिसॉल्व करवाए नहीं तो उसके होंठ या तो फट जाएंगे या काटने पड़ेंगे।

3 महीने चला ट्रीटमेंट

दर्द से तड़पती हुई रेचल ने डॉक्टर की बात इंजेक्शन देने वाली महिला को बताई। जिसके बाद उसने रेच के होंठो पर डिसॉल्विंग एजेंट डाला।

करीब 3 दिनों तक उसके होंठ में डिसॉल्विंग एजेंट डाला गया। जिसके बाद धीरे-धीरे उसकी सूजन कम होने लगी। रेचल के होंठ वापस पहले जैसे होने में तीन महीने लग गए।

ऐसा लगा मैं मर जाऊंगी

रेचल ने बोला डॉक्टर के पास पहुंची तो डॉक्टर्स ने बताया कि इंजेक्शन धोखे से मेरी नसों में लग गया था। इसकी वजह से मेरे सॉफ्ट टिशू खराब हो गए थे। मुझे लग रहा था कि मेरे होंठ फट जाएंगे। दर्द ऐसा था मानो कि मैं मरने वाली हूं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.