Loading...

ईशा अंबानी की शादी के लिए हुए 30 चार्टर्ड प्लेन बुक, उदयपुर में होंगी शादी की सभी रस्में

0 21

शादियों के इस सीजन में कई स्टार्स शादी कर रहे हैं। जिसमें दीपिका-रणवीर और प्रियंका-निक के शादी के बंधन में बंधने के बाद अब जल्द ही कपिल शर्मा भी अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी के साथ शादी रचाने जा रहे हैं। इन दोनों के घर शादी की रस्में भी शुरु हो गई हैं। वहीं अब मुकेश अंबानी की लाड़ली बेटी ईशा अंबानी भी जल्द पीरामल की बहू बनने जा रही हैं। बता दें ईशा अंबानी और कपिल शर्मा की शादी की डेट एक ही है। 12 दिसंबर को ईशा और आनंद की शादी है।

आपको बता दें कि ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी तो मुंबई में ही होगी। लेकिन इनकी शादी की सभी रस्में उदयपुर में पूरी होंगी। ईशा-आनंद की शादी की तैयारियों को लेकर एक नयी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि उदयपुर में हो रही रस्मों के लिए अंबानी खानदान ने सभी मेहमानों के लिए चार्टर्ड प्लेन भी शेड्यूल किए हैं। बता दें कि अगले हफ्ते के लिए उदयपुर एयरपोर्ट पर टेक ऑफ और लैंडिंग के लिए 25 से 30 चार्टर्ड प्लेन शेड्यूल किए गए हैं।जो कि कई बार इधर से उधर फेरे लगाएंगे।

उदयपुर एयरपोर्ट अथॉरिटी के मुताबिक इस एयरपोर्ट पर एक साथ 26 चार्टर्ड खड़े हो सकते हैं। लिहाजा सभी चार्टर्ड को गेस्ट को उदयपुर उतारकर मुंबई वापसी के लिए उड़ान भरनी पड़ेगी। अंबानी और पीरामल परिवार शादी से पहले 8-9 दिसंबर को ही उदयपुर में अपना वीकेंड धूमधाम से मनाने के लिए पहुचेंगे। इस दौरान शादी के सभी कार्यक्रम प्रसिद्ध जगमंदिर, उदयविलास, लीला पैलेस और लेक पैलेस, में आयोजित किए जाएंगे। अपने सभी मेहमानों के लिए अंबानी ने 5 स्टार होटल भी बुक किया है।

Loading...

बता दें कि पिछले दिनों ही मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी का कार्ड सामने आया था। इस कार्ड की कीमत 3 लाख रुपये बताई जा रही है। ईशा की शादी का कार्ड सबसे पहले गणपति बप्पा के दरबार में पहुंचा था। जिसे पूरा अंबानी परिवार लेकर गया था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.