Loading...

देखिए पूनम पांडे के ये डान्स मूव्ज वीडियो, सोशल मीडिया हो रहा है वायरल

0 16

मॉडल पूनम पांडे अक्‍सर ही सुर्खियों में रहती हैं। उन्हें ये अच्‍छे से पता है कि सुर्खियों में कैसे बना रहा जाता है। यही वजह है शायद कि वह हर बार कुछ ऐसा कर देती हैं कि अक्सर लोग उनके बारे में बात करते हैं। सोशल मीडिया पर अक्‍सर पूनम पांडे अपनी बोल्‍ड और बिंदास तस्वीरों के चलते अपने फैन्‍स के बीच बेहद पॉपुलर बनी रहती हैं। लेकिन पूनम पांडे के एक वीडियो ने इस बार सबको काफी हैरान कर दिया है। यह वीडियो उनके डांस का है।

आपको बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर पूनम पांडे का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। सोमवार को पूनम ने इस वीडियो को खुद ही अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें पूनम पांडे जबरदस्त डांस करती हुईं दिखाई दे रही हैं। उनके डान्स मूव्ज इस वीडियो में देखते ही बन रहे हैं। पूनम पांडे इस वीडियो में एक हॉलीवुड सॉन्ग पर बिलकुल उसी स्टाइल में डांस करते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर एक दिन पहले ही शेयर किया गया है और अब तक इसे करीब 549,190 बार देखा जा चुका है। इसके अलावा इस वीडियो को लोगों की काफी अच्छी प्रतिक्रिया भी मिल रही है।

बता दें कि पूनम हाल ही में फिल्म ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं। उनके साथ इस फिल्म में शक्ति कपूर भी नजर आए थे। ये फिल्‍म आर्थिक रूप से कमजोर मां-बेटी की कहानी पर बनी थी। इस फिल्म में एक लड़की के सपनेबहुत ऊंचे होते हैं। अपनी आगे की पढ़ाई के लिए वह लड़की अमेरिका जाना चाहती थी। लेकिन इसके बीच में उसकी आर्थिक आ जाती है। इस फिल्म में शक्ति कपूर एक अमीर आदमी के किरदार में नजर आए हैं। जिनकी मुलाकात पूनम से होती है।

Loading...

View this post on Instagram

Sunday doesn't feel like a Sunday without you..

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

सूर्य एंटरटेंमेंट द्वारा प्रस्तुत और जगबीर दहिया द्वारा निर्मित ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ में शक्ति कपूर और पूनम पांडे प्रमुख भूमिका में थे। इसी साल 26 अक्टूबर को यह फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। गौरतलब है कि अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत पूनम पांडे ने फिल्‍म ‘नशा’ से की थी। हालांकि बॉक्‍स ऑफिस पर ये फिल्म कोई भी धमाल नहीं मचा पाई थी लेकिन इस फिल्म में पूनम पांडे के बोल्ड और हॉट अंदाज ने कई लोगों का ध्‍यान अपनी ओर खींच लिया था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.