Loading...

‘ड्रीम गर्ल’ का पोस्टर आया सामने, साड़ी पहने नजर आएआयुष्मान खुराना

0 20

बॉलीवुड की ‘ड्रीम गर्ल’ हेमा मालिनी को कहा जाता है। लेकिन शायद जल्द ही उनके नाम से ये टैग हटने वाला है। बॉलीवुड की कोई एक्ट्रेस तो उनसे ये टैग हासिल नहीं कर पाई लेकिन जल्द ही बॉलीवुड के एक एक्टर के साथ ये टाइटल जुड़ने वाला है। जी हां ये टैग अपने नाम करने के लिए बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने इस नाम की एक फिल्म ही बना ली है।

आयुष्मान की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ का पोस्टर भी रिलीज हो गया है। इस पोस्टर में आयुष्मान खुराना टीशर्ट के साथ साड़ी पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। स्कूटर पर पैर चढ़ाकर बैठे आयुष्मान सिर पर पल्ला डाले हुए हैं जिसे देखकर हर कोई हैरान हैं कि इस फिल्म की आखिर कहानी क्या होगी। सिर्फ स्कूटर की नंबर प्लेट देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि आयुष्मान खुराना इस बार दिल्ली के नहीं बल्कि यूपी के लड़के के किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे।

आपको बता दें कि इस फिल्म के पोस्टर में इसके साथ ही दो हिंट और दिए गए हैं। इनमें से एक तो है ‘श्री रामलीला सेवा समिती’ और दूसरा ‘जीवन मरण शॉप’ अब आयुष्मान खुराना का ताल्लुक इन दोनों से ही है या फिर जबरन वह इसका हिस्सा बनाए गए हैं ये सब तो फिल्म का ट्रेलर आने के बाद ही पता चलेगा।

‘ड्रीम गर्ल’ के इस पोस्टर को देखकर ऐसा लग रहा है कि एक बार फिर आयुष्मान खुराना कुछ नया और मजेदार लेकर आ रहे हैं। शुरुआत से ही आयुष्मान कुछ हटकर फिल्में करते नजर आए हैं। जिस कारण हमेशा दर्शकों को उनसे कुछ नए की उम्मीद बनी रहती है। वह जिस तरह की फिल्में चुनते हैं बॉक्स ऑफिस पर वह थोड़ी सी फ्रेशनेस भी लेकर आती हैं। हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म‘बधाई हो’ को ही देख लीजिए। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने132 करोड़ रुपये की कमाई की है। बता दें ये आंकड़े अब तक लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.