Loading...

कटरीना ने दीपवीर के रिसेप्शन में शामिल हो भुलाई दुश्मनी, पार्टी में जमकर मचाया धमाल

0 15

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण 14-15 नवंबर को शादी के बंधन में बंध गए हैं। इन दोनों की शादी कोंकणी और सिंधी दो रीति-रिवाजों के साथ हुई है। इन दोनों ने शादी के बाद तीन रिसेप्शन दिए हैं। जिसमें बैंगलोर में 21 नवंबर को इनका पहला रिसेप्शन हुआ। जिसमें केवल परिवार वाले और करीबी दोस्त ही शामिल रहे थे। वहीं दूसरा रिसेप्शन 28 नवंबर को मुंबई में दिया। इस रिसेप्शन में मीडिया के लोगों को इनवाइट किया गया था। वहीं इनका तीसरा रिसेप्शन भी मुंबई में हुआ।

आपको बता दें कि इन दोनों का यह रिसेप्शन बहुत ही शानदार हुआ। क्योंकि इस रिसेप्शन में पूरा बॉलीवुड शामिल होने पहुंचा। वहीं इस रिसेप्शन पार्टी में कुछ खास लोग ऐसे भी रहे हैं सभी की नजरों को जिन्होंने अपनी तरफ मोड़ लिया। दरअसल, इस रिसेप्शन पार्टी में एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने भी शिरकत की थी।

बता दें कि दीपिका पादुकोण की नंबर वन कॉम्पटीटर और दुश्मन कही जाने वाली एक्ट्रेस कटरीना कैफ भी दीपवीर के रिसेप्शन में शामिल हुईं। दीपिका औऱ रणवीर ने खुद ही कटरीना कैफ को न्यौता भेजा। भले ही दीपिका से कटरीना के अच्छे टर्म्स ना रहे हों लेकिन रणवीर सिंह से कैट की बहुत अच्छी दोस्ती है। दोनों कई मौकों पर साथ में भी दिखाई दे चुके हैं।

Loading...

खबरें आ रही हैं कि कटरीना ने दीपवीर की इस पार्टी में भी खूब धमाल मचाया है। पार्टी में कटरीना कैफ ने रणवीर-दीपिका से मुलाकात भी की साथ ही दोनों को शादी की बधाईयां भी दी हैं। रिपोर्ट के अनुसार पार्टी में कटरीना काफी कंफर्टेबल थी। उन्होंने सब लोगों के साथ खूब एंजॉय भी किया है। सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर यास्मिन कराचीवाला ने खुद ही तस्वीरें शेयर की हैं।

इन तस्वीरों में ये साफ दिखाई दे रहा है कि इस पार्टी में कैट ने भी जमकर मस्ती की है। बता दें कि इस फोटो में कटरीना के साथ यास्मिन के अलावा सलमान की बहन अलवीर अग्निहोत्री भी हैं। जो कि कटरीना कैफ की भी कोफी अच्छी दोस्त हैं। ऐसे में ये साफ जाहिर है कि दुश्मनी भुलाकर कटरीना ने दीपिका पादुकोण की दोस्ती कबूल कर ली है।

जानकारी दे दें कि एक जमाने में इन दोनों का ही अफेयर रणबीर कपूर के साथ था। बताया जाता है कि कटरीना कैफ जब रणबीर कपूर के साथ रिलेशन में आईं तो रणबीर ने उनके लिए दीपिका को धोखा दे दिया था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.