Loading...

अजय देवगन ने किया बड़ा खुलासा, तीनों खान में से कोई नहीं है पसंद

0 22

करण जौहर का फेमस शो ‘कॉफी विद करण’ कॉन्ट्रोवर्सी औऱ मसालों से भरपूर है। इस शो में हाल ही में अजय देवगन और काजोल साथ में पहुंचे। इस दौरान अजय और काजोल ने खूब मस्ती की है। अजय देवगन ने शो में कई ऐसी बातें कही हैं जिन्हें सुनकर करण जौहर के क्या काजोल भी दंग रह गई हैं। वहीं, अजय ने अब एक ऐसा ही कुछ और बड़ा ही दिलचस्प खुलासा किया है। दरअसल, करण जौहर ने जब अजय से ये सवाल किया कि उन्हें तीनों खान यानि कि शाहरुख खान, आमिर खान और सलमान खान में से सबसे ज्यादा कौन पसंद है। तो उन्होंने इस पर तैमूर अली खान का नाम ले लिया।

आपको बता दें कि अजय देवगन ने अपने जवाब में सैफ अली खान और करीना कपूर खान के लाड़ले तैमूर का ही नाम ले लिया। उनका ये जवाब सुनकर खुद करण जौहर भी अपनी हंसी को नहीं रोक सके। वैसे भी कौन सा करीना के बेटे तैमूर अली खान किसी सुपस्टार से कम हैं। बता दें अभी से ही तैमूर की कोई ना कोई फोटो रोज मीडिया में आ ही जाती है। इसके अलावा अजय देवगन ने शो में काजोल की शॉपिंग के बारे में भी कुछ बातें बताई हैं। उन्होंने कहा है कि इन दिनों काजोल को सस्ती ऑनलाइन शॉपिंग की लत लगी हुई है।

वहीं इस शो में काजोल ने भी कहा है कि वह ये नहीं चाहती हैं कि करण जौहर के दोस्त अजय बनें। वो करण जौहर को केवल अपना दोस्त बनाए रखना चाहती हैं। वहीं आपको बता दें कि शो के दौरान अजय देवगन के इस बारे में इस बात का भी खुलासा हो गया है कि अपनी शादी की तारीख भी उन्हें याद नहीं है। इसके साथ ही अजय ने यह भी कहा है कि आज के दौर में काजोल किसी यंग हीरो की मम्मी बन सकती हैं।


करण के शो में अजय ने कहा कि आए दिन काजोल अपनी तस्वीरें खींचती रहती हैं और सोशल मीडिया पर शेयर करने के लिए पहले घंटों अपनी तस्वीर की एडिटिंग करती रहती हैं। इसके साथ ही अजय देवगन ने यह भी कह दिया है कि ‘ना जाने क्यों बुढ़ापे में वो ऐसा कर रही है।’ बता दें कि अजय ने काजोल को जब ताना मारा तो फिर उन्होंने भी इसका करारा जवाब दिया। उन्होंने अजय से कहा कि काजोल नहीं वो बुढ्ढे हैं। जानकारी दे दें कि काजोल तो पहले ही करण जौहर की दोस्त बन चुकी हैं वहीं अजय भी अब करण जौहर के दोस्त बन चुके हैं। दो साल पहले इन दोनों की फिल्म ‘शिवाय’ और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के साथ में रिलीज होने की वजह से इन दोनों में थोड़ा मनमुटाव हो गया था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.