Loading...

इस एक्ट्रेस ने फिल्म फेस्टिवल के दौरान पहनी रिवीलिंग ड्रेस, मिली 5 साल की जेल की सजा

0 24

मिस्र की इस अभिनेत्री ने कभी अपने सपने में भी ये नहीं सोचा होगा कि उसे एक ड्रेस के कारण 5 साल की जेल भी हो सकती है। आपको भी ये जानकर बड़ी हैरानी हो रही होगी लेकिन ये वाकई में सच है। यह मामला एक्ट्रेस रानिया युसूफ का है। काहिरा फिल्म फेस्टिवल में रानिया ने ब्लैक कलर की एक ड्रेस पहनी थी और इस ड्रैस में उनके पैर नजर आ रहे थे। बस इतनी सी बात को लेकर वहां के लोग गुस्सा हो गए और फिर उन्हें वहां के कानून के अनुसार 5 साल की जेल की सजा सुना दी गई।

बता दें कि अब भी अफ्रीकी देशों में महिलाओं को बाकी के पश्चिमी देशों की तरह इतनी खुली आजादी नहीं मिली है। महिलाओं को यहां पर इस तरह के रिवीलिंग कपड़े पहनने की बिल्कुल भी आजादी नहीं है। लेकिन रानिया युसूफ ने यहां पर रेड कार्पेट पर ओपन नेट वाली ये ब्लैक ड्रेस पहन कर पहुंच गईं जिसमें उनके पैर साफ नजर आ रहे थे। आपको बता दें कि गुरुवार को हुए इस फिल्म फेस्टिवल में रानिया युसूफ चमकीली क्रिस क्रॉस पैटर्न वाली ब्लैक कलर की ड्रेस पहने हुए थी। उन्होंने इस पर बो बेल्ट भी कैरी किया हुआ था।

रानिया युसूफ 30 साल की हैं। जनभावनाओं का ठेस पहुंचाने के लिए उन्हें ट्रायल के लिए 12 जनवरी को बुलाया गया है। जानकारी दे दें कि रानिया पर एक खास ग्रुप के द्वारा यह केस लगाया गया है। बता दें, कई दशकों के बाद अरब देशों ने सेकुलरिज्म को अपनाया है। साथ ही धार्मिक कुंठाओं से भी मुक्ति पाई है। इन सब के बाद भी इन देशों के हालात बिल्कुल भी नहीं सुधरे हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.