Loading...

सामने आया ‘सिंबा’ का ट्रेलर, सिंघम जैसे अवतार में नजर आए रणवीर सिंह

0 13

हाल ही में शादी के बंधन में बंधे रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म‘सिंबा’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। रणवीर इस फिल्म में पुलिस इंस्पेक्टर के किरदार में हैं। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के इस लुक की तुलना फिल्म ‘सिंघम’ में अजय देवगन के किरदार से की जा रही है। लेकिन अजय देवगन ने खुद ही ट्रेलर में कहानी को साफ कर दिया है कि बचपन से ही ‘सिंबा’ पुलिसवाला बनना चाहता था। लेकिन इसका मकसद कुछ और ही था। इस फिल्म को रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनाया गया है। ट्रेलर को अजय देवगन के साथ हो रही शुरुआत ने काफी शानदार बना दिया है।

आपको बता दें कि अपनी मराठी स्टाइल वाली हिंदी बोलते हुए रणवीर सिंह बहुत अच्छे लग रहे हैं। साथ ही इस फिल्म में एक बार फिर से सोनू सूद नेगेटिव किरदार में हैं। वहीं सारा अली खान की बात करें तो इस फिल्म में रणवीर के ओपोजिट हैं। सारा को देखकर ऐसा लग रहा है कि उनके फिल्मी करियर की गाड़ी अब चल निकली है। ट्रेलर में सारा अली खान जितनी भी नजर आईं अपनी मौजूदगी वह दर्ज कराती है। इसके साथ ही तलवारों को चलाने के बाद गुंडों की पिटाई करते हुए रणवीर सिंह को देखना काफी मजेदार एक्सपीरियंस होगा।

2 मिनट 54 सेकेंड के इस ट्रेलर में रोहित शेट्टी ने गाने, आइटम नंबर सबकी झलक दिखा दी है। लेकिन ट्रेलर के आखिर में अजय देवगन का गाड़ी वाला सीन सभी को बहुत खटकती है। अगर उसे लॉजिक और कहानी के नैरेशन के हिसाब से देखें तो फिर वह कहीं पर भी फिट नहीं बैठता है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.