Loading...

रजनीकांत-अक्षय की ‘2.0’ बॉक्स ऑफिस पर नहीं तोड़ पाई ये रिकॉर्ड

0 10

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की हाल ही रिलीज हुई फिल्म ‘2.0’ दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। ओपनिंग डे पर इस फिल्म ने अच्छी खासी कमाई कर ली जिसके बाद दूसरे ही दिन यानी कि शुक्रवार को एक डिप देखने को मिला। लेकिन शनिवार को छुट्टी के कारण फिर से एक बार फिल्म की कमाई में काफी ज्यादा इजाफा देखने को मिला। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के अनुसार 29 नवंबर गुरुवार को फिल्म‘2.0’ ने 20.25 करोड़ रुपये और शुक्रवार को 18 करोड़ वहीं शनिवार को 25 करोड़ की कमाई की है। कुल मिलाकर हिंदी वर्जन में इस फिल्म ने 63.25 करोड़ की कमाई कर ली है।

आपको बता दें कि फिल्म वैसे तो काफी अच्छा परफॉर्म कर रही। लेकिन उम्मीदें इससे थोड़ी और ज्यादा थीं। फिल्म के लेकर ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि ‘2.0’ अक्षय कुमार की बहुत ही शानदार ओपनिंग कमाई करने वाली बड़ी फिल्म बन सकती है। लेकिन फिल्म ने पहले दिन 20.25 करोड़ कमाए। ऐसा लग रहा था कि जैसे ये फिल्म ‘गोल्ड’ को भी पीछे छोड़ देगी। मगर 25.25 करोड़ रुपये की फर्स्ट डे कलेक्शन के साथ फिल्म ‘गोल्ड’ अब भी नंबर वन पर बनी हुई है।

जानकारी दे दें कि गुरुवार को फिल्म ‘2.0’ रिलीज हुई थी। साइंस फिक्शन यह फिल्म अपने मेगा बजट और स्टार कास्ट को लेकर शुरू से ही चर्चा का विषय बनी हुई थी। ‘2.0’ रजनीकांत की तमिल फिल्म एंथरिन/रोबोट का सीक्वल है। रोबोट में भी रजनीकांत ने एक रोबोट का किरदार निभाया था। लेकिन इस बार ‘2.0’ में उन्हें काफी मॉर्डन और एडवांस लुक दिया गया है। रोबोट में रजनीकांत के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन लीड किरदार में थीं। तो वहीं ‘2.0’ में ऐमी जैक्सन ने अपने ग्लैमर का जबरदस्त तड़का लगाया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.