Loading...

जीवा बनीं इस चीज़ में धोनी की टीचर, ये सिखाती हुईं आई नज़र

0 34

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और कैप्टन कूल के नाम से मशहूर महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों क्रिकेट के मैदान से दूर है, तो इसलिए वह ज्यादा से ज्यादा समय अपने परिवार के संग बिता रहे हैं।

महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और अक्सर अपने परिवार के संग बिताए हुए पलों की फोटोज़ या वीडियोज़ पोस्ट करते रहते हैं।
धोनी इन दिनों दिनों खास तौर पर अपनी बेटी जीवा के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के साथ बिताए हुए अनोखे पलों को को कैमरे में कैप्चर करके अपने फैंस के संग शेयर करते हुए देखे जा रहे हैं।
रविवार को महेंद्र सिंह धोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में वह अपनी बेटी के संग डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में धोनी की पुत्री जीवा अपने पिता को कुछ डांस स्टेप्स सिखाती हुई नजर आ रही हैं।
जीवा जैसे-जैसे स्टेप्स कर रही हैं कर रही हैं धोनी भी उनको नकल करने का प्रयास कर रहे हैं, इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।
वैसे बता दें कि इस वीडियो को बनाने वालीं और कोई नहीं बल्कि जीवा की माता और महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी है। साक्षी अक्सर महेंद्र सिंह धोनी और जीवा के बीच हुए कैद हुए अनोखें पलों को कैमरे में कैद कर लेती हैं।


महेंद्र सिंह धोनी द्वारा पोस्ट किया गया यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है और फैंस भी इसे खूब वायरल कर रहे हैं। आपको बता दें कि इस वीडियो को अब तक चार लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। यानी कि यह साफ जाहिर है कि फैंस को महेंद्र सिंह धोनी और उनकी बेटी के बीच का यह डांस काफी पसंद आया है।
वैसे आपको बता दिए पहला मौका नहीं है जब धोनी ने अपनी बेटी के संग बिताए हुए पलों को वीडियो की शक्ल देकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।
अभी हाल ही में धोनी ने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें उनकी बेटी उनसे पहले भोजपुरी में और फिर तमिल भाषा में पूछ रही हैं कि,” महेंद्र सिंह धोनी कैसे हो” जी हां इस वीडियो को भी फैंस ने काफी पसंद किया था और इस वीडियो को भी खूब लाइक्स मिले थे और यह वीडियो भी बहुत वायरल हो गया था।
जहां तक क्रिकेट की बात है तो आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी जल्दी ही क्रिकेट की फील्ड पर अपने हुनर को दर्शाते हुए नजर आएंगे। जी हां, ऑस्ट्रेलिया में ही जल्द ही वनडे सीरीज भी शुरू होने वाली है।
हालांकि यह वनडे सीरीज अगले साल है यानी कि जनवरी में, बता दें कि12 जनवरी को पहला वनडे मैच ऑस्ट्रेलिया के सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा जहां पर महेंद्र सिंह धोनी के दिखने के पूरे आसार हैं।
वैसे महेंद्र सिंह धोनी के लिए साल 2018 कुछ खास नहीं गया या यूं कहें कि कि बहुत ही ज्यादा खराब गया। महेंद्र सिंह धोनी पूरी तरीके से फॉर्म के बाहर दिखे। साल 2018 में महेंद्र सिंह धोनी ने 25 एकदिवसीय मैच खेले जिसमें उन्होंने मात्र 25 की औसत से 275 रन ही बनाए जिससे फैंस के साथ साथ जाहिर सी बात है कि विराट कोहली भी थोड़े से निराश हुए होंगे।
खैर यह साल तो खत्म होने वाला है और अगले साल जनवरी से महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर से क्रिकेट की फील्ड पर दिखाई देंगे तो फैंस को यह उम्मीद है कि महेंद्र सिंह धोनी अपने पुराने रंग में आ जाएंगे यानी कि जिस जिस अंदाज के लिए महेंद्र सिंह धोनी मशहूर है उसी खेल को दोहराते हुए महेंद्र सिंह धोनी साल 2019 में नजर आ सकते हैं.
वैसे यह साल बहुत महत्वपूर्ण इसलिए भी है क्योंकि इसी साल मई में क्रिकेट का कुंभ यानी कि विश्व कप भी है जो कि कि इंग्लैंड में खेला जाएगा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.