Loading...

ये शख्स कर चुका है एलियंस से बात, बताया था कि कैसे एलियंस अंतरिक्ष से करते हैं धरती का सफर

0 83

दुनिया में अब तक हमने एलियंस की काफी खबरें सुनी खबरें सुनी खबरें सुनी है यहां पर खबरों से तात्पर्य कहानियों कहानियों से जो कुछ लोगों ने अपने जीवन के एक्सपीरियंस में से बताई है।

हालांकि एलियंस के होने का प्रत्यक्ष प्रमाण अभी तक नहीं मिला है। एलियन होने या ना होने के संबंध में भी इंसान दो वर्गों में बांटा बांटा में बांटा हुआ है, एक वह है जो एलियन के होने के अस्तित्व को सिरे से नकार देते हैं।

उनका मानना है कि एलियन जैसा कुछ भी नहीं होता एक वो भी वर्ग है जो एलिनयन्स में विश्वास रखते हैं और उनका कहना है कि दूसरे ग्रह के प्राणी रहते हैं जो कि हम से अलग हैं, हमसे अलग भाषा बोलते हैं और उनके पास कुछ शक्तियां भी हैं जो हम इंसानों के पास नहीं है।

और वह अक्सर धरती पर आते रहते हैं यहां चक्कर लगाते रहते हैं। एलियंस की बात करें तो हमारे मस्तिष्क में एक प्रकार की की एक प्रकार की की प्रकार की की इमेज बन जाती है जो कि इसलिए पसंद है क्योंकि इसपर कई फिल्में बन चुकी है और शायद इसी वजह से हमारे मस्तिष्क में एक आकृति आ जाती हैं जो हमने फिल्मों जो हमने फिल्मों हैं जो हमने फिल्मों जो हमने फिल्मों में देखी हैं।

Loading...

लेकिन अमेरिका में एक ऐसी जगह है जिसका संबंध एलियन से जोड़ा जाता है। दरअसल यहां हम बात कर रहे हैं US स्टेट्स एयर फ़ोर्स के अंदर आने वाले एरिया 51 के बारे में, जी हां ये वही जगह है जिसके आस-पास लोगों ने UFO को उड़ते हुए देखा है।

दुनिया के लिए एरिया 51 बेहद ही रहस्यमयी जगह है और अमेरिकी सरकार के कई सीक्रेट्स भी इस जगह से जुड़े हुए हैं। कई लोग तो इस जगह को एलियंस का अड्डा भी मानते हैं।

अमेरिका के सीनियर साइंटिस्ट बॉयड बुशमैन एरिया 51 में जा चुके हैं। उन्होंने 2014 में अपने एक स्टेटमेंट से तहलका मचा दिया था।

दरअसल उन्होंने बताया था कि वो एलियंस से बात कर चुके हैं। साथ ही उन्होंने वो तरीका भी बताया था, जिससे ये एलियंस मात्र एक घंटे में पृथ्वी से अपने ग्रह का सफर तय करते हैं।

वैसे दुनिया में ऐसे कई लोग हैं जो ये मानते हैं कि नील आर्मस्ट्रांग कभी चांद पर नहीं गए। कहा जाता है कि एरिया 51 में अमेरिका ने नकली सेट लगाकर नील आर्मस्ट्रांग को चांद पर लैंड करने की एक्टिंग करवाई थी। हालांकि, इस बात में कितनी सच्चाई है इस बात को कोई भी नहीं जानता है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.