Loading...

रजनीकांत और अक्षय नहीं बल्कि इस एक्टर ने छुड़ा दिए बाहुबली के छक्के, 6वें हफ्ते भी चली फिल्म, कमाए करोड़ों

0 36

बाहुबली द कंक्लूजन ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए तोड़ दिए रिकॉर्ड तोड़ दिए तोड़ दिए थे और बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने के मामले में यह मूवी नंबर एक पर आ गई थी। बॉलीवुड के इतिहास में ज्यादा कमाने वाली मूवी में ज्यादा कमाने वाली मूवी ज्यादा कमाने वाली मूवी कोई भी नहीं है ऐसी उम्मीद लगाई जा रही थी रजनीकांत और अक्षय कुमार की नई फिल्म रोबोट 2.0 बाहुबली के रिकॉर्ड को तोड़ने में सक्षम रहेगी।

लेकिन इससे पहले एक और एक्टर ने ने एक्टर ने और एक्टर ने बॉलीवुड में कमाई के मामले में तहलका मचा दिया और यह कोई और नहीं बल्कि वर्सटाइल एक्टिंग से सबको प्रभावित करने वाले आयुष्मान खुराना हैं। उनकी फिल्म बधाई होने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

दर्शन मात्र 25 करोड़ के के बजट से बनी आयुष्मान की हाल ही में आई बधाई हो मोदी ने ने 100 करोड़ की कमाई कर ली है। यही नहीं इस फिल्म ने सबसे ज्यादा कमाई करने वाली और दर्शकों द्वारा द्वारा खूब पसंद किए जाने वाली बाहुबली को भी पीछे छोड़ दिया है।

Loading...

बॉक्स ऑफिस के मुताबिक बधाई हो फिल्म ने अब तक 132 करोड़ की कमाई कर ली है और यह छठे हफ्ते भी थिएटर्स में लगी हुई है और कमाई किए जा रही है। इस फिल्म ने छठे हफ्ते 5.75 करोड़ का बिजनेस किया जोकि अपने आप में काबिले तारीफ है।

छठ वे हफ्ते इतनी हफ्ते इतनी कमाई करने के साथ इस मूवी ने पिछले 10 साल के रिकॉर्ड तोड़ रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। कोई भी बॉलीवुड की मूवी पिछले 10 साल में छठे हफ्ते इतना कमा कर बॉक्स ऑफिस को नहीं देख सकी है जितनी कमाई बधाई होने की है।

18 अक्टूबर को रिलीज हुई बधाई हो ने पहले हफ्ते (8 दिन) करीब 65.33 करोड़ का बिजनेस किया। फिल्म ने दूसरे हफ्ते27.56 करोड़, तीसरे हफ्ते 15.22 करोड़, चौथे हफ्ते 10.43करोड़, 5वें हफ्ते 7.63 करोड़ और 6ठे हफ्ते 5.75 करोड़ का बिजनेस किया है।

बता दें कि बधाई हो फिल्म एक उम्रदराज महिला के प्रेग्नेंट होने की कहानी पर आधारित है। फिल्म में नीना गुप्ता ने आयुष्मान खुराना की मां किरदार निभाया है। इसके अलावा दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा और गजराज राव मुख्य भूमिका में हैं जबकि इसका निर्देशन अमित शर्मा ने किया है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.