Loading...

सेक्सी और अट्रैक्टिव फिगर के लिए जिम में कुछ ऐसे पसीना बहा रहीं है करीना, देखिए ये वीडियो

0 43

कपूर खानदान की सबसे सफलतम एक्ट्रेसों में से एक और बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की बेग़म करीना कपूर इन दिनों सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुईं हैं।

दरअसल करीना जब से माँ बनीं हैं तब से वो सोशल मीडिया में ज़्यादातर अपने छोटे नवाब तैमूर को गोद में लिए या उसके संग खेलते हुए नज़र आती हैं। लेकिन इन दिनों वो जिम में पसीना बहाते दिख रहीं हैं।

दरअसल करीना कपूर अपने सेक्सी फिगर और फिट बॉडी के लिए जानी जाती हैं। उनको कई लड़कियां अपना रोल मॉडल भी मानतीं हैं। वैसे तो माँ बनने के बाद अक्सर हीरोइन्स अपनी फिटनेस पे इतना ध्यान नहीं दे पातीं लेकिन करीना कपूर जरा हटके हैं।

Loading...

अपनी फिटनेस को बनाए रखने के लिए करीना इन दिनों खूब वर्कऑउट कर रही हैं और जिम में खूब पसीना बहा रही हैं। और करीना का सोशल मीडिया पर वर्कआउट वीडियो भी वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में करीना शोल्डर का वर्कआउट करती नजर आ रही है और वो अपने हाथों में डंबल लिए हुए नज़र आ रही हैं। वैसे इस वीडियो में एक और हटके चीज़ है और वो है बेकग्राउंड में बजता गाना।

दरअसल करीना कपूर के इस वर्कआउट वीडियो में कोई इंग्लिश गीत नहीं बल्कि उन्हीं की फ़िल्म से सलमान खान का पॉपुलर खान आज की पार्टी मेरी तरफ से बज रहा था। बता दें कि सोशल मीडिया पर करीना कपूर के वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

वैसे शायद ये बात आपको पता हो की हाल ही में करीना के दोबारा प्रेग्नेंट होने की खबर मीडिया में आईं थी और ऐसा बोला जा रहा था कि इसी वजह से करीना इन दिनों सोशल मीडिया में नज़र नहीं आ रही हैं।

लेकिन उनके इस वीडियो को देखने के बाद उन सभी अटकलों पर विराम लग गया है और करीना कपूर के प्रेग्नेंट होने की बात झूठी साबित और हुई है और ये भी जाहिर हो गया है वो महज एक अफवाह थी।

वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करीना कपूर ने तैमूर के जन्म के बाद से फिल्म वीरे दी वेडिंग से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। दर्शकों ने भी फिल्म में करीना कपूर के द्वारा निभाए गए किरदार को काफी पसंद किया था। वहीं फिल्म भी सुपरहिट साबित हुई थी. अन्य कलाकारों को भी इस फिल्म में काफी पसंद किया गया था। फिल्म वीरे दी वेडिंग में करीना के साथ सोनम कपूर, स्वरा भास्कर मुख्य किरदार में थे।

वैसे करीना कपूर के फैंस के लिए अच्छी खबर ये है कि बेबो की अब एक और फिल्म जल्द ही आने वाली है। करीना की अपकमिंग फिल्म ‘गुड न्यूज’ की शूटिंग शुरु हो गई है।

इस फिल्म में करीना कपूर के अलावा बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार, पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी के साथ नजर आएगी।

बता दें कि दिलजीत इससे पहले भी बॉलीवुड की बेबो के साथ काम कर चुके हैं उन्होंने हिट फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में करीना के साथ काम किया था। उस फिल्म में करीना के ही एक्स बॉयफ्रेंड रह चुके शहीद कपूर थे साथ ही महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट भी थीं।

वैसे जहाँ तक नई फिल्म ‘गुड न्यूज’ की बात है तो इस फिल्म में अक्षय करीना पति-पत्नी के रोल में होंगे। इस फिल्म को राज मेहता डायरेक्ट करेंगे। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इससे पहले भी अक्षय और करीना पति पत्नी के रोल में नज़र आ चुके हैं और वो फिल्म थी ‘गब्बर इज़ बेक’, हालांकि उसमे करीना का गेस्ट रोल था।

करीना कपूर के फैंस के लिए खासतौर पे बता दें कि यह मूवी अगले साल 19 जुलाई 2019 को रिलीज होगी। गब्बर इज़ बेक के अलावा करीना और अक्षय ने अजनबी, ऐतराज, कमबख्त इश्क, टशन जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। देखते हैं कि अब इस फिल्म से ये सभी क्या कमाल दिखाते हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.