मां की मौत हो जाने के बाद बेटी ने बताया सगे बाप का गंदा सच, कहा- ना मरती मां तो सामने ना आता सच

0 38

सूरत से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। जहाँ एक बेटी ने अपने ही पिता पर रेप का आरोप लगाया है। मामला तब खुला जब पीड़ित बच्ची की मां मर गई और वह ननिहाल चली गई। पिता वापस लेने गया लेकिन उसने आने से इनकार कर दिया। नानी ने कारण पूछा तो बच्ची रो पड़ी और बाप की करतूत बताई।

Loading...

Loading...

तब जाकर मामले की एफआईआर दर्ज कराई गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार- आराेपी तनवीर पठान ने 2014 में जब बेटी की उम्र 11 साल थी, तब उसने बेटी के साथ पहली बार रेप किया।

बच्ची ने बाप की करतूत मां को बताई, लेकिन वह नहीं माना

लड़की ने बताया- कई बार वो मेरे साथ छेड़खानी करता था। किसी को बताने के लिए मना करने पर जान से मारने की धमकी देता। लेकिन एक दिन बाप की करतूत मां को बता दी, जिसके बाद मां ने अपने पति को ऐसा न करने के लिए समझाया, लेकिन वह नहीं माना।

इस बीच 3 महीने पहले मां की रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई। उसके बाद भी पिता ने उससे छेड़छाड़ की, जिससे वह ननिहाल चली गई। जब तनवीर बेटी को वापस लाने के लिए गया तो उसने आने से मना कर दिया।

नानी को सुनाई दुःख भरी दास्ताँ

नानी ने जब बच्ची से पिता के साथ न जाने का कारण पूछा तो उसने पूरी घटना बताई। इसके बाद थाने में शिकायत की गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

कुछ महीने पहले आरोपी ने कमरे में अकेले सो रही बच्ची के साथ रेप किया और जब मां को पता चला तो उसने ये बात अपने जेठ से बताई। उस समय आरोपी ने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया था, लेकिन किसी ने मामले की शिकायत पुलिस से नहीं की।

लेकिन, लगभग 3 महीने पहले जब बच्ची की मां की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई तो पिता ने फिर से उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी, जिससे डर कर बच्ची ननिहाल चली गई थी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.