Ultimate magazine theme for WordPress.

ख़ुद इतने विदेशी हैं विराट कोहली, क्या वो छोड़ देंगे देश

0 4

भारत में रहकर दूसरे देशों से प्यार करने वाले को देश से बाहर चले जाना चाहिए’…टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर उनकी काफी निंदा हो रही है. चारों ओर विराट कोहली के इस बयान को लेकर नाराजगी है. लोग सोच रहे हैं कि आखिरी कैसे मैदान पर इतना सुलझा हुआ क्रिकेटर और करोड़ों लोगों का आइडल ऐसा बयान दे सकता है?

वैसे विराट कोहली का ये बयान हैरान करने वाला भी है क्योंकि वो खुद विदेशी खिलाड़ियों से लेकर विदेशी चीजों को पसंद करते हैं.

उन्हें विदेश में छुट्टियां मनाना बेहद पसंद है. ये कहना गलत नहीं होगा कि विराट कोहली खुद सिर से लेकर पांव तक विदेशी चीजों से सजे रहते हैं.

आइए आपको बताते हैं कि कितने ‘विदेशी’ हैं विराट कोहली

ऑडी की कार से चलते हैं

विराट कोहली को महंगी कार का शौक है और उनकी सभी कारें विदेशी कंपनी की हैं. विराट कोहली के पास जर्मन कंपनी ऑडी की कार हैं. विराट कोहली ऑडी R8, A8, Q7 जैसी महंगी कार चलाते हैं.

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली फुटबॉल और टेनिस जैसे खेलों को भी काफी पसंद करते हैं. हैरानी की बात ये है कि इन खेलों में उनके आइडल भारतीय नहीं बल्कि विदेशी हैं.

रोनाल्डो हैं फेवरेट

विराट कोहली फुटबॉल स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो के फैन हैं जो कि पुर्तगाल के रहने वाले हैं. यहां तक की उनकी फेवरेट फुटबॉल टीम भारत नहीं जर्मनी है.

जोकोविच हैं पसंदीदा टेनिस खिलाड़ी

टेनिस की बात करें तो वो नोवाक जोकोविच और फेडरर के फैन बताए जाते हैं जो कि सर्बिया और स्विट्जरलैंड के हैं.

ऐसे में सवाल ये है कि टीम इंडिया के कप्तान के फेवरेट फुटबॉल खिलाड़ी सुनील क्षेत्री और फेवरेट टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस-महेश भूपति क्यों नहीं हैं.

जर्मनी के जूते पहनते हैं

विराट कोहली जर्मनी की कंपनी पूमा के जूते पहनते हैं. पूमा के वो ब्रैंड एंबेसडर भी हैं और अकसर सोशल मीडिया पर वो फैंस से इस कंपनी के जूते खरीदने की अपील करते रहते हैं. सवाल ये है कि विराट कोहली किसी भारतीय ब्रांड के जूते क्यों नहीं पसंद करते.

फ्रांस का पीते हैं पानी

भारत और उसकी चीजों से बेहद प्यार करने वाले विराट कोहली पानी विदेश का पीते हैं. विराट कोहली का पीने का पानी फ्रांस से आता है. बताया जाता है कि विराट कोहली एवियन कंपनी का पानी पीते हैं जिसकी एक लीटर की बोतल की कीमत 600 रु. होती है.

इटली की पहनते हैं घड़ी

बताया जाता है कि विराट कोहली Panerai कंपनी की घड़ी पहनते हैं, जो कि इटली की कंपनी है. इस कंपनी की घड़ियों की कीमत लाखों में है. यही नहीं विराट कोहली स्विट्जरलैंड की घड़ी कंपनी टिसॉ के ब्रांड एंबेसडर भी हैं.

यूरोप में मनाते हैं छुट्टियां

विराट कोहली को विदेश में छुट्टियां मनाना पसंद है. वो यूरोप में छुट्टियां मनाना पसंद करते हैं. विराट कोहली ने अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ इटली में शादी रचाई थी।

Loading...
Comments
Loading...