Ultimate magazine theme for WordPress.

दरिंदगी की सारी हदें पार: ICU में ऑक्सीजन मास्क लगी नाबालिग लड़की से गैंगरेप

0 12

बरेली में एक निजी अस्पताल से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां एक अस्पताल के आईसीयू में भर्ती नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। अस्पताल के ही पांच कर्मचारियों ने पीड़िता को नशे का इंजेक्शन लगाकर यह वारदात की। आरोपियों में से एक कंपाउंडर है, जबकि चार अन्य अस्पताल सफाई और अन्य कार्य करते हैं। पीड़िता के मुंह पर ऑक्सीजन मास्क लगा था। आरोपियों ने उसकी आंखों पर पट्टी बांधने के बाद हाथ-पैर भी बांध दिए।

दरअसल, मौरा इलाके की निवासी 16 वर्षीय किशोरी को किसी जहरीले कीड़े ने काट लिया था। परिवार ने कई दिन तक आसपास के डॉक्टरों से इलाज करवाया। हालत बिगड़ने पर सोमवार को उसे बदायूं रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पीड़िता के मुताबिक, आरोपियों ने उसे नशे का इंजेक्शन देकर दुष्कर्म किया। शुक्रवार तक उसके मुंह पर मास्क लगा रहा। पिता जब उसे देखने आते तो वह इशारे में आपबीती बताती, लेकिन वह समझ नहीं सके।

शुक्रवार को हालत सुधरने पर उसे वार्ड में शिफ्ट किया गया। तब पीड़िता ने दादी को पूरी बात बताई। परिजनों ने अस्पताल में हंगामा किया तो भाजपा विधायक राजेश मिश्र रात को ही पहुंच गए। उन्होंने आईजी डीके ठाकुर से मिलकर कार्रवाई की मांग की। सीओ सीमा यादव ने अस्पताल पहुंचकर जांच पड़ताल की और पीड़िता के बयान दर्ज किए। सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई।

Loading...
Comments
Loading...