Ultimate magazine theme for WordPress.

सगे भाई ही 2 साल से लूट रहे थे बहनों की अस्मत, लड़कियों ने ना दिखाई होती हिम्मत तो पता ना चलता

0 13

राजस्थान के भरतपुर जिले में एक लड़के ने अपनी ही बहन के साथ रिश्ते को शर्मसार कर दिया. यहां की रहने वाली दो लड़कियों ने अपने ही भाई के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए बताया कि उनका भाई अपराधिक प्रवृत्ति का है, जो अक्सर घर से बाहर रहता है. लेकिन जब भी वह घर आता है तो उनके साथ ज्यादती करता है. यह 28 वर्षीय युवक अब तक कई बार इन लड़कियों की इज्जत लूट चुका है. इतना ही नहीं वह लड़कियों को डरा धमका कर चुप करवा देता था, इसलिए यह बात आज तक राज बनी रही.

लड़कियों ने बताया कि उनके भाई ने साल 2016 में एक बार उनके साथ होटल में भी रेप किया था. यह युवक इस साल भी दो तीन बार लड़कियों के साथ ज्यादती कर चुका है. करीब 2 महीने पहले इस युवक ने अपनी छोटी बहन को भी नहीं छोड़ा. इस परिवार में दो बहनों के अलावा यह भाई और उनके माता-पिता है. पिता अक्सर बाहर रहते हैं, जबकि मां के खेतीबाड़ी करके बहनों को पढ़ाती है. भाई अपराधिक गतिविधियों में लिप्त रहने के कारण ज्यादा घर पर नहीं आता. पर जब वो अवैध हथियार रखने के मामले में जेल गया तो युवतियों ने उसके खिलाफ मामला दर्ज करवाया.

एक बहन कर रही है बीएड-एसटीसी

इस युवती कने बताया कि वो दोसा में किराए के मकान में रहकर B.Ed और एसटीसी की तैयारी कर रही है. ऐसे में वह जिस मकान पर रहती है उस मकान मालिक का लड़का एक दिन उसे छोड़ने के लिए गांव आया था. तब भाई जितेंद्र ने उसके चरित्र पर शक करते हुए उस लड़के के साथ झगड़ा और मारपीट की थी.

Loading...
Comments
Loading...