Loading...

5 साल की बच्ची का लुक देख हर कोई बन गया इसका फैन, वही लोग मां-बाप को दे रहे हैं गालियां

0 26

इज़रायल की 5 साल की एक बच्ची ने अपने लुक के कारण विश्व भर में प्रसिद्ध ब्रिटिश फैशन मैगजीन वोग वेबसाइट में अपनी जगह बना ली है. इस बच्ची के पेरेंट्स ने बच्ची के बालों और इसके लुक को ध्यान में रखते हुए बालों के लिए एक हेयर स्टाइलिस्ट लगा रखा है जो उसे स्टार बनाता है. 50,000 लोग इस नन्ही जान को इंस्टाग्राम अकाउंट को फॉलो करते हैं. कुछ लोगो ने इतनी कम उम्र की बच्ची को ऐसा लुक दिलवाने पर इनकी पेरेंट्स की आलोचना की है.

5 साल की मियां अफलालो ने अपनी हरी आंखों और लंबे बालों से सबको अपना दीवाना बना लिया है. तल अवीव की रहने वाली इस छोटी सी बच्ची ने आज दुनिया में इतनी कम उम्र में अपना नाम कमा लिया है. समय-समय पर अफलालो अपने इंस्टाग्राम पर अलग-अलग लुक वाली मॉडलिंग की फोटो अपलोड करती रहती है.

5 वर्षीय मियां के लिए उसके घर वालों ने इजरायल की हेयर स्टाइलिस्ट सगी दहारी को लगा रखा है. मियां सगी के काम से बहुत खुश है और वह उन से बहुत इंप्रेस हैं. सगी इस नन्ही सी जान को प्रिंसेस मियां के नाम से बुलाते हैं. सगी कहती है कि मियां को ना तो कोई कंप्लेन होती है और ना ही कोई दिक्कत वो तो सिर्फ अपने बालों के बनने का इंतजार करती है.

Loading...

सगी इस नन्ही मॉडल के लिए कहती है कि इसकी एक मुस्कान लोगों को हर गम भुलाने पर मजबूर कर देती है. हेयर स्टाइलिस्ट सगी ने मिंया की अपने सिर पर एक पोनीटेल बनाए और हाथों में ड्रिंक लिए एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड करते हुए कहा कि यह अमेरिकन सिंगर जेनिफर लोपेज जैसी लगती है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.