Loading...

मॉल में क्लॉदिंग ब्रांड के स्टोर लॉन्च में पहुंची थी सनी लियोनी, पर हुआ कुछ ऐसा कि 1 घंटे रही स्टोर में बंद

0 13

मुंबई के एक मॉल में क्लोथिंग ब्रांड के स्टोर लॉन्च करने पहुंची सनी लियोनी को घंटों स्टोर में बंद रहना पड़ा. लॉन्च इवेंट में पहुंची सनी लियोन की खबर बाहर लोगों को पता चल गई इसलिए वहां पर बहुत बड़ी भीड़ जमा हो गई. शोरूम की लॉन्चिंग करने के बाद भीड़ के कारण से सनी का वंहा से निकलना दूभर हो गया था और मालिक ने जल्दबाजी में एक ऐसी गलती कर दी जिसे सनी को 1 घंटे बंद रहना पड़ा.

स्टोर मालिक रियाज गांजी ने सनी लियोन को भीड़ से बचाने के लिए शटर अंदर की ओर से बंद कर दिया ताकि लोग सटर को देखकर यह समझे कि सनी यहां से जा चुकी है. शटर बंद करते समय मालिक ने सेफ्टी पिक्चर पर ध्यान नहीं दिया जिसके कारण शटर पूरी तरह से लॉक हो गया और सनी लियोन अपने हस्बैंड डेनियल वेबर के साथ उसमें लॉक हो गई.

जल्दबाजी में शटर बंद करने के कारण शटर अंदर और बाहर दोनों तरफ से लॉक हो गया. मॉल के सभी शटर ऑटोमेटिक होने के कारण काफी मशक्कत के बाद भी वह नहीं खुले तो मॉल के कर्मचारियों को इसके बारे में सूचना गई तब कर्मचारियों ने शटर की इलेक्ट्रिसिटी बंद करके सिस्टम को रीसेट किया तब जाकर शटर खुला. इसी बीच सनी अंधेरे और गर्मी में काफी देर तक परेशान होती रही.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.