Loading...

मिस्टर 360 एबी डी विलियर्स अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद अब यहां खेलते नजर आएंगे

0 16

मिस्टर 360 के नाम से प्रसिद्ध वाले साउथ अफ्रीका के धुआंधार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स के पूरे क्रिकेट फैन दीवाने हैं. 2004 में साउथ अफ्रीका टीम से अंतरष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू करने वाले डिविलियर्स अपने शांत स्वभाव और तेज बल्लेबाजी के लिए पूरी दुनिया में मशहूर है. टीम चाहे कितनी भी मुश्किल परिस्थिति में हो पर अगर एक छोर पर डिविलियर्स खड़े हैं तो वो टीम को मुसीबत से बाहर लाने की क्षमता रखते हैं.

पाकिस्तान सुपर लीग में नजर आ सकते हैं डिविलियर्स-:

पाकिस्तान सुपर लीग में एबी डी विलियर्स के नजर आने की संभावनाए दिख रही है. पाकिस्तान सुपर लीग में अपने ऑफिशियल अकाउंट पर एक ट्वीट करके 17 नंबर लिखा है, जो एबी डिविलियर्स की जर्सी का नंबर है. इसके बाद ट्वीट के माध्यम से PSL ने बताया है कि इस लीग के लिए हमारे पास आपके लिए एक बहुत बड़ा सरप्राइज़ है. अब क्या आप बता सकते हो कि इस सरप्राइज़ में हम आप को क्या देंगे ?यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Loading...

एबी डिविलियर्स ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर के 114 टेस्ट मैचों में 50.66 की जबरदस्त औसत से 8765 रन बनाए हैं. अपने टेस्ट करियर में डिविलियर्स का सर्वश्रेष्ठ स्कोर 271 रन है. अपने करियर में डिविलियर्स ने 22 टेस्ट शतक, दो दोहरे शतक और 46 अर्धशतक जड़े हैं. वनडे में 53.5 की औसत से डिविलियर्स ने 228 मैचों में 9577 रन बनाया है, इस दौरान डिविलियर्स के बल्ले से 25 शतक और 53 अर्धशतक निकले हैं. इसी साल हुए IPL सीजन के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले एबी डिविलियर्स का वनडे में उच्चतम स्कोर 176 रन है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.