Loading...

मिचेल जॉनसन के अनुसार इस भारतीय गेंदबाज का एशिया कप में पाकिस्तान के पास नहीं है कोई तोड़

0 10

जल्द ही शुरू होने वाले एशिया कप का इंतजार पूरे क्रिकेट के फैन कर रहे हैं. यूएई में 19 सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप का मैच होगा. इस मैच का रोमांच फाइनल के मुकाबले से कम नहीं होता है.

भारत और पाक के मुकाबले पर बोले मिचेल जॉनसन-:

मिचेल जॉनसन ने भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले रोमांचक मुकाबले में अपनी राय पेश की है. 1 साल बाद दोबारा मैदान पर भारत और पाकिस्तान की टीमें भिड़ेंगी तो उस वक्त सारे क्रिकेट जगत की नजरें इन टीमो पर टिक जाएगी.

Loading...

उमेश यादव और हार्दिक पांड्या है भारत की मजबूती-:

क्रिकेट जगत से सन्यास की घोषणा कर चुके ऑस्ट्रेलिया के धारदार तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन ने यूएई की पिच को ध्यान में रखते हुए कहा है कि उमेश यादव और हार्दिक पांड्या जैसे सिमर पाकिस्तान की मुश्किलों को बढ़ा देंगे. यह दोनों गेंदबाज भारत को मजबूती देकर जीत की राह पर ले जाएंगे.

UK में पांड्या का जबरदस्त प्रदर्शन-:

ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने कहा कि पांड्या UK में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. उनके प्रदर्शन को देखते हुए मुझे लगता है कि पंड्या पिच से गति निकालने की ताकत रखते हैं . पंड्या अपनी जबरदस्त गेंदबाजी के कारण पाकिस्तान के बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखा कर भारत की जीत में मदद कर सकते हैं.

उमेश यादव के पास है धारदार गेंदबाजी-:

जॉनसन ने उमेश यादव की गेंदबाजी की तारीफ करते हुए कहा कि वह विरोधी टीम को अहम समय पर अपनी वेरिएशन और रिवर्स स्विंग के कारण मुश्किल में डाल देते हैं. अगर बीच के ओवरो में स्पिनर अच्छी गेंदबाजी करते हैं तो डेथ ओवेरो में यादव,पंड्या और बुमराह की तिकड़ी स्थिति को भारत की तरफ कर देगी.

पिच फायदा उठा सकती है पाकिस्तानी टीम-:
पाकिस्तान टीम के बारे में जॉनसन ने कहा कि पाकिस्तानी टीम पीएसअल खेलने के कारण अपने अनुभव का फायदा उठाकर भारत को मुश्किलों में डाल सकती हैं. जॉनसन ने बताया कि पाकिस्तानी टीम मौसम और परिस्थिति से वाकिफ होने के कारण अच्छा खेलेगी और जीत की राह पर बढ़ेगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.