Loading...

भोजपुरी गाने पर इस अदाकारा ने किया ऐसा गजब का हॉट डांस, Video देख लोग हुए दीवाने

0 36

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री रेशमी देसाई का धुकुर-धुकुर गाने पर हॉट डांस देखकर आप भी मदहोश हो जाओगे. दरअसल इन दिनों रेशमी देसाई का इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो में रेशमी खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘दुल्हन गंगा पार की’ के एक गाने पर डांस कर रही है. इस वीडियो को कल यशी म्यूजिक द्वारा YouTube पर अपलोड किया गया था पर अब तक इसे 3,41,694 व्यू मिल चुके हैं.इस गाने में मुख्य रूप से खेसारी लाल के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने डांस किया था पर अब इस गाने पर रेशमी देसाई के डांस को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं.

बॉक्स ऑफिस पर खेसारी लाल की इस फिल्म ने खूब धमाल मचाया-: खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘संघर्ष’ को निर्माता रत्नाकर कुमार और निर्देशक पराग पाटिल ने 24 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज किया था. खेसारी लाल यादव व उनके साथ लीड रोल निभाने वाली काजल राघवानी एवं ऋतू सिंह ने इस फिल्म को भोजपुरिया दर्शकों के लिए रक्षाबंधन और बकरी ईद का तोहफा बताया था.

लेखक राकेश त्रिपाठी, गीतकार प्यारेलाल यादव कवि, आजाद सिंह, पवन पांडे के गीतों को संगीतकार मधुकर आनंद धनंजय मिश्रा ने गाया है. इस फिल्म का छायांकन आर आर प्रिंस, डांस रिक्की गुप्ता, मारधाड़ दिलीप यादव, कला अंजनी तिवारी, मार्केटिंग दिलशाद शाह, संकलन गर्जट सिंह का है. खेसारी लाल की इस फिल्म को बिहार और झारखंड में वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स द्वारा निरहुआ एंटरटेनमेंट के सहयोग से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए रिलीज किया था.

Loading...

भोजपुरी फिल्म जगत में खेसारी लाल ने धूम मचा रखी है. संघर्ष के रिलीज होने के बाद अब खेसारी की अगली फिल्म ‘बलम जी लव यू’ जिसकी निर्मात्री सीमा देवी रूंगटा और निर्देशन कार्य प्रेमांशु सिंह ने किया है, वो अब रिलीज होने को तैयार है. जीतेन्द्र सिंह जीतू की देखरेख में प्रोडक्ट होने वाली इस फिल्म का निर्माण रामा प्रोडक्शन के बैनर तले सीमा देवी रुंगटा ने किया है. इस साल दशहरे पर रिलीज होने वाली फिल्म ‘बलम जी लव यू’ का निर्देशन कार्य 1 दर्जन से अधिक शानदार भोजपुरी फिल्म दे चुके निर्देशक प्रेमांशु सिंह ने किया है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.