Loading...

नाबालिग लड़कों ने गधे के साथ ही बनाए शारीरिक संबंध, फिर हुआ कुछ ऐसा…

0 21

उत्तरी अमेरिका के देश मोरक्को से एक ऐसी घटना आई है जो मानवता को शर्मसार कर देती है. इस देश के एक गांव के 7 से 15 वर्ष की उम्र के लड़कों ने मिलकर एक गधे का सामूहिक दुष्कर्म किया फिर उस गधे को लोगों ने मार डाला. जिसके पीछे एक बड़ा कारण है.

दरअसल जिस गधे का लड़कों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था वह रेबीज की बीमारी से संक्रमित था. वहां के लोगों को जब इस बीमारी के बारे में पता चला तो उन्होंने अपने लड़कों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया. 1 सप्ताह से लड़कों का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने बताया कि यह एक बड़ी समस्या है और यह संक्रमण अगर लड़कों के शरीर से नहीं निकलता है तो उन्हें अपनी जान से भी हाथ धोना पड़ सकता है.

गांव के लोगों को जब पता चला कि उस गधे को संक्रमण था तो उन्होंने संक्रमण गांव में ना फैले इसलिए इस गधे को मार डाला. गांव के अन्य लोगों को भी यह डर है कि उनके बच्चों ने कहीं गधे के साथ संबंध नहीं बनाया इसलिए वह अपने बच्चों की जिंदगी बचाने के लिए अस्पताल पहुंचा रहे हैं.

गधे से संबंध बनाने पर फैले संक्रमण से जान बचाने के लिए गांव वाले चोरी-चोरी अपने बच्चों को अस्पताल लेकर आ रहे हैं. गांव वालों की डर है कि अगर यह बात बाहर निकली तो उनकी बेज्जती हो जाएगी. जब इस गंभीर बीमारी के बारे में प्रशासन को पता चला तो पुलिस अब उन सभी लड़कों की तलाश में जुट गई है जिन्होंने गधे के साथ संबंध बनाए थे. दरअसल रेबीज जानवरों में होने वाली एक संक्रमित बीमारी है. अगर रेबीज से संक्रमित जानवर के साथ कोई शारीरिक संबंध बनाता है तो वो भी इसका शिकार हो जाता है. लेकिन इस बीमारी का ज्यादा असर जानवरों पर ही पड़ता है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.