Loading...

अपने सामने करावाती थी आशिक से नाबालिग बेटी कर रेप, लड़की 7 बार करा चुकी अबॉर्शन

0 19

एक लड़की ने अपनी ही मां के ऊपर रेप करवाने का आरोप लगाया है .सुनकर बड़ा अजीब लगता है पर लड़की ने कहा है कि उसकी मां अपने प्रेमी से उसका रेप करवाती जब वो प्रेग्नेंट हो जाती तो जबरन एबॉर्शन करवा देती, ऐसा वो 7 बार कर चुकी है.आरोपी माँ बेटी के सामने प्रेमी से संबंध बनाती और उसे भी इसके लिए मजबूर करती. जब बेटी मना कर देती तो उसके साथ मारपीट करके वह रेप करते.

दोस्त ने निकाला इस जहन्नुम से

लड़की की मां ने उसकी जिंदगी को जहन्नुम बना दिया था पीड़िता का पिता भी मां के खराब चरित्र के कारण उससे अलग रहता था. पीड़िता ने थाने में शिकायत की तो जबरन पुलिस ने सुलहनामा पर हस्ताक्षर करा कर मामला रफा-दफा कर दिया. लड़की की उस आरोपी के साथ जबरदस्ती शादी करवा दी गई. बच्ची ने जैसे-तैसे घर से निकल कर अपने दोस्त को सारी बात बता कर उस से मदद मांगी. दोस्त ने जाकर उच्च अधिकारियों को खबर की तो अधिकारियों ने मनेंद्रगढ़ पुलिस को पूरे मामले की पड़ताल करने को कहा. पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.

7 बार करवा दिया एबॉर्शन

Loading...

पीड़ित लड़की ने बताया कि उसकी मां के शादी के बाद भी अफेयर थे.2012 से पहले उसकी मां का संबंध किसी ऑटो चालक से तो उसके बाद रविंद्र कुमार नाम के लड़के से हो गया. जिस कारण कई सालों से उनके पिता उनसे अलग रह रहे हैं. लड़की ने बताया कि इसकी मां और प्रेमी उसके सामने ही संबंध बनाते थे और जब साल 2012 में चार-पांच महीने के लिए मा घर पर नहीं थी तो माँ के प्रेमी ने उसके साथ रेप किया और बताने पर मारने की धमकी दी. पीड़ित लड़की ने अपनी आपबीती मां को बताई तो उसने भी कहा कि ऐसा करते रहो, माँ भी लड़की को संबंध बनाने के लिए मजबूर करती रही और 7 साल तक ऐसा होता रहा है. इसी दौरान पीड़ित लड़की प्रेग्नेंट हो गई पर उसकी मां ने जबरदस्ती 7 बार उसका एबॉर्शन करवा दिया.

बिना किसी डर के दोस्त ने की मदद

पीड़ित लड़की ने अपने दोस्त दीपक को सारी बात बताई तो उसने लड़की की मदद की. लड़की ने बताया कि अप्रैल 2018 में मां ने आरोपी रविंद्र के साथ उसकी जबरन शादी करवा दी. मां लड़की को बहला फुसलाकर मंदिर ले गई जहां पर रविंद्र ने मांग भरके गले में माला डाल दी. लड़की जैसे तैसे करके घर से भाग गई और अपने सहेली के पास अगर पिता से संपर्क किया तो पिता ने भी मदद से मना कर दिया. तब जाकर लड़की के दोस्त दीपक ने उसकी मदद की. दीपक का आरोप है कि पुलिस थाने में बार-बार शिकायत करने करने पर भी वह जबरदस्ती समझाईस करके लौटा देते थे और पीड़ित लड़की की मां ने दीपक को फसाने के लिए कई बार उसपे झूठे केस भी दर्ज करवाएं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.