Loading...

INDvsENG: चौथे टेस्ट से पहले माइकल वॉन ने कर दी जीत की भविष्यवाणी

0 15

आज भारत और इंग्लैंड के बीच साउथम्पटन में चौथा टेस्ट मैच शुरू होने वाला है. दोनों ही टीमें इस मैच को जीतने के लिए जी तोड़ मेहनत करेगी. भारत को अगर सीरीज में बने रहना है तो उसे यह मैच जीतना होगा तो दूसरी और इंग्लैंड इस मैच को जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगी. शुरुआत के दो टेस्ट मैच हार चुकी टीम इंडिया ने तीसरे टेस्ट मैच में जबरदस्त वापसी की थी. अभी चौथे टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी माइकल वॉन ने ऐसी भविष्यवाणी की है जिस कारण वह सुर्खियों में आ गए हैं.

माइकल वॉन ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर भविष्यवाणी करते हुए कहा की भारत के विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा दोनों जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए अच्छा स्कोर खड़ा करेंगे तो इंग्लैंड के लिए बेन स्टोक्स मिडिल ऑर्डर को ताकत देंगे.वोन ने कहा है कि कोहली और पुजारा इंग्लैंड टीम के लिए मुश्किल खड़ी कर देंगे लेकिन इसके बावजूद मैच इंग्लैंड ही जीतेगा.

Loading...

भारतीय टीम में चयनकर्ताओं ने इस साल जून में इंडिया-A की तरफ से इंग्लैंड लायंस के खिलाफ अच्छे रन बनाने वाले युवा खिलाड़ी पृथ्वी सा और हनुमा विहारी को टीम में चुना है. अब कप्तान कोहली से यही उम्मीद की जा रही है कि वह इन युवाओं को इस मैच में आजमाए.

SourceHindi Cricket Dhamaal

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.