Loading...

भारत दौरे के लिए ड्वेन स्मिथ को नहीं मिली वेस्टइंडीज टीम में जगह

0 9

जमैका, 30 अगस्त (आईएएनएस)| वेस्टइंडीज के सलामी बल्लेबाज डेवन स्मिथ को अक्टूबर में भारत दौरे पर होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए 15 सदस्यीय टीम से बाहर रखा गया है। 36 साल के बाएं हाथ के बल्लेबाज स्मिथ इस साल श्रीलंका और बांग्लादेश के खिलाफ हुई घरेलू सीरीज में टीम का हिस्सा थे। वह तीन साल बाद टीम में लौटे थे। भारत दौरे पर टेस्ट सीरीज के बाद दोनों टीमों को पांच वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज भी खेलनी है।

आईसीसी की वेबसाइट के अनुसार, भारत दौरे के लिए 21 साल के तेज गेंदबाज अल्जारी जोसेफ की एक साल बाद टीम में वापसी हुई है। युवा तेज गेंदबाज कीमो पॉल टीम में जगह बनाने में सफल रहे हैं जबकि सुनील अम्बरीस और कहमर हेमिल्टन को भी टीम में मौका दिया गया है।

वेस्टइंडीज को भारत दौरे पर तीन से आठ अक्टूबर तक राजकोट में पहला और 12 से 16 अक्टूबर तक हैदराबाद में दूसरा टेस्ट मैच खेलना है।

वेस्टइंडीज की टीम :- जेसन होल्डर (कप्तान), सुनील अम्बरीस, देवेंद्र बिशू, क्रैग ब्राथवेट, रोस्टन चेज, शेन डावरिच, शेनन गेब्रियल, जहमर हेमिल्टन, शिमरन हेटमेयर, शाइ होप, अल्जारी जोसेफ, कीमो पॉल, किरेल पॉवेल, केमार रोच, जोमेल वारिकन।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.