Loading...

बिना मेकअप के कुछ ऐसी दिखती है मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर, देखें तस्वीरें

0 18

2018 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली मानुषी छिल्लर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट अपलोड की है. जिसमें उनकी फोटो देखकर आप हैरान रह जाओगे. मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली मानुषी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. उनका ड्रेसिंग सेंस देखकर लोग उनके दीवाने हो जाते हैं.

हाल ही के दिनों में मानुषी ने सोशल मीडिया पर फोटोशूट की कुछ तस्वीरें अपलोड की है. इन फोटोशूट की तस्वीरों में मानुषी ने अपनी बिना मेकअप की एक तस्वीर भी अपलोड की है, जिसे आप देख कर चौक जाओगे कि यह तस्वीर मानुषी की ही है क्या ? आप इस तस्वीर को देखने पर उन्हें पहचान भी नहीं पाओगे.

मानुषी मिस वर्ल्ड का खिताब जीतकर कई अवार्ड फंक्शन में भाग लेती है. जब मानुषी फंक्शन में आती है तो सबकी निगाहें मानुषी के ऊपर टिक जाती है. मानुषी ऐसी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल करती है जो सुर्खियों में बन जाती है. रक्षाबंधन के दिन मानुषी ने सफेद रंग के लहंगे में अपने भाई बहन के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी. अपनी बिना मेकअप वाली तस्वीर में वह कुछ अलग ही लग रही है जिसे तीन लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

Loading...

साल 2000 में प्रियंका चोपड़ा के मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के 17 साल बाद मानुषी ने इस ख़िताब को अपने नाम किया है. मिस वर्ल्ड खिताब जीतने के बाद मानुषी महावारी स्वच्छता अभियान इवेंट में अपना योगदान दे रहीहै. इन दिनों मानुषी ऐसे कई इवेंट्स को लेकर काफी व्यस्त रहती है.

14 मई 1997 को जन्मी मानुषी हरियाणा के सोनीपत की निवासी है. मानुषी एक उच्च शिक्षित परिवार से बिलॉन्ग करती है. मानुषी के पिता डॉक्टर मित्र बासु छिल्लर भारतीय रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन में वैज्ञानिक के पद पर कार्यरत हैं. अपनी प्राथमिक शिक्षा दिल्ली में पूरी करने वाली मानुषी के परिवार में अधिकतर लोग डॉक्टर हैं.

SourceHindi Filmy Yaara

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.