Loading...

पवन सिंह और काजल राघवानी के इस गाने ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, लाखों बार देखा गया ये Video

0 38

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह ने अपनी एक्टिंग और आवाज से सभी का दिल जीत लिया है. इंटरनेट पर आए दिन पवन सिंह का कोई ना कोई गाना और वीडियो वायरल होता रहता है. वेब म्यूजिक द्वारा पिछले साल रिलीज हुई पवन सिंह की फिल्म ‘भोजपुरिया राजा’ का एक गाना YouTube पर अपलोड किया गया है. इस गाने में पवन सिंह के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी भी दिखाई दे रही है. इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे है. इस गाने को अब तक 3,379,272 व्यू मिल चुके है.

‘मां तुझे सलाम’ बिखेर रही है जलवा

10 अगस्त से बिहार के झारखंड के 51 सेंटरों में प्रदर्शित हुई पवन सिंह की फिल्म Maa Tujhe Salaam काफी धूम मचा रही है. यशी फल्म्स के निर्देशन में बनी फिल्म maa tujhe salaam ने ओपनिंग वीकेंड में ही जबरदस्त कलेक्शन किया था. इस फिल्म में पवन सिंह एक सच्चा देशभक्त होता है जो पाकिस्तान के मंसूबों पर पानी फेरते हुए आंतकियों का सफाया कर देता है. इसी देश भक्ति को देखते हुए भारत सरकार ने इस फिल्म को यू /ए सर्टिफिकेट दिया है. इस फिल्म में पवन के साथ मधु शर्मा और अक्षरा सिंह भी है. इस फिल्म का निर्देशन असलम शेख ने किया है तो वहीं निर्माण अभय सिन्हा और समीर आफताब ने किया है. एक्शन से भरपूर यह फिल्म धूम मचा रही है.

Loading...

इस फिल्म में पवन सिंह, अक्षरा सिंह, मधु शर्मा, समीर आफताब, एहसान खान, सुरेंद्र पाल, अयाज खान, प्रकाश व मनोज टाइगर प्रमुख रूप से भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म में बॉलीवुड अदाकारा लिसा रे और भोजपुर की प्रसिद्ध शिविका दीवान पर एक जबरदस्त गाना फिल्माया गया है. इस फिल्म के सह निर्माता बालेश जैन व मेडज मूवीज, संगीतकार अविनाश झा घुंघरू व धनंजय मिश्रा, छायंकन वासू व प्रचारक प्रशांत निशांत हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.