Loading...

एक घटना से भावुक होकर अमिताभ बच्चन आंध्र प्रदेश में कर रहे करोड़ों का दान

0 17

‘कौन बनेगा करोड़पति’ के दसवें सीजन से पहले अमिताभ बच्चन ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में ऐसी घोषणा कि है जिस कारण पूरे देश में उनकी वाहवाही हो रही है. केरल में बाढ़ पीड़ितों के लिए हाथ आगे बढ़ाने बाद बिग बी ने अब शहीद और किसानों के परिवारों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है. दरअसल अमिताभ बच्चन कुछ साल पहले आंध्र प्रदेश में शूटिंग कर रहे थे तो वहां पर 30-40 हजार रूपए के कर्ज की वजह से किसान सुसाइड कर रहे थे. इस बात से अमिताभ बच्चन को बड़ा दुख हुआ और उन्होंने वहां पर 50 किसान परिवारों के कर्ज के रुपए चुकाए. अब अमिताभ आंध्र प्रदेश में 1.25 करोड रुपए का कर चुकाएंगे. इस रूपए से वो 200 किसान परिवारों को कर्ज से मुक्ति दिलाएंगे.

हाल ही में केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए 51 लाख रूपय दान कर चुके बिग बी ने किसान और उसके बाद शहीद परिवारों के लिए कुछ करने की चाहत की है. अमिताभ ने कहा कि वो शहीद परिवारों के लिए कुछ करना चाहते हैं इसके लिए उन्हें सरकार से 44 परिवारों की सूची मिली है. इन परिवारों की देखभाल के लिए उन्होंने 112 डिमांड तैयार किए हैं जिसमें करीब 1 करोड़ की रकम से वह शहीद की विधवा,मां और पिता को दान करेंगे.

अमिताभ बच्चन ने कहा कि उन्हें समाज सेवा करना बेहद पसंद है पर उसका प्रचार करना वह बिल्कुल भी नहीं चाहते हैं. केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद पर अमिताभ से एक फैन ने सोशल मीडिया पर पूछा कि आप ने केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए क्या दिया ? अमिताभ बच्चन ने उसे ठोश जवाब देते हुए कहा कि जी हां मैंने दिया, पता चल जाएगा आपको, पर इसके लिए आपने क्या किया?

Loading...

SourceHindi Filmy Yaara

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.