Loading...

इस शख्स को चढ़ा डरावना दिखने का ऐसा भूत कि कटवा डाली अपनी नाक, कान और जीभ

0 112

दुनिया में सुंदर दिखने के लिए कई लोग तरह-तरह की सर्जरी करवाते हैं पर आज हम आपको एक ऐसे इंसान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने अपने आपको भयंकर और कंकाल जैसा दिखने के लिए अपने चेहरे के साथ कुछ अजीब ही किया. दरअसल इस व्यक्ति ने अपने आपको भद्दा दिखाने की चाहत में अपनी नाक, कान, जीभ और आइब्रो कटवा लिए तथा पूरी बॉडी पर बहुत सारे डरावने टैटू खुदवा लिए. अब कुछ लोग उसे स्टार समझते हैं तो कहीं उसे देखकर लोग रास्ता पलट लेते हैं.

अपने आप को खतरनाक दिखाने के लिए कोलंबिया के 22 वर्षीय एरिक यनर ने कई प्रकार की सर्जरीया करवाई. पेशे से टैटू आर्टिस्ट का काम करने वाले एरिक ने नया लुक पाने के बाद अपना नाम भी बदल कर कालका स्कल (खोपड़ी) रख लिया. इस लुक के लिए उन्होंने अपनी नाक के आधे हिस्से को कटवा लिया और कानों के दोनों बाहरी हिस्से को कटवाकर तीखा बनाकर बाहर निकलवा लिया. कालका ने भद्दा दिखने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी. उन्होंने अपने आइब्रो को साफ करवा कर आंख के चारों ओर काला रंग लगा लिया. डरावना दिखने के लिए कालका ने जीभ को कटवा कर उस पर भूरा रंग किया और दांतो को कंकाल के जैसे शेप में बदल लिया.

कालका कहते हैं कि उन्हें यह लुक बचपन से ही पसंद था पर अपनी मां के डर से वह इस लुक को पा नहीं सकते थे. कुछ साल पहले मां की मृत्यु हो जाने के बाद कालका ने यह भयंकर लुक अपनाया और अपने सपने को पूरा किया. कालका कहते हैं कि कुछ लोग मुझे देखकर अपना रास्ता पलट लेते है पर मुझे उससे कोई समस्या नहीं है, मुझे अपने सपने को पूरा करके यह लुक अपनाना था.

Loading...

इस लुक के बाद कालका के साथ लोग तरह तरह के व्यवहार करने लगे हैं. इस डरावने लुक को लिए कोलंबिया के कई लोगों ने कालका की आलोचना करते हुए उनका मजाक उड़ाया तो दूसरी ओर काफी लोगों ने इस लुक को पसंद भी किया और उनको स्टार मानते हुए सेल्फी लेते हैं.

कालका ने इस लुक को लेते हुए कहा की अपने शरीर में किसी भी प्रकार का परिवर्तन करना व्यक्ति का पर्सनल मामला होता है. व्यक्ति कैसा दिखना चाहता उसे लेकर लोगों को इस व्यक्तिगत मामले में किसी भी प्रकार का हस्तक्षेप नहीं करना चाहिए. कालका ने कहा कि जिस तरह महिलाएं अपनी ब्रेस्ट और बटक सर्जरी करवाती है उसी तरह मैंने यह सर्जरी कराई है क्योंकि मुझे ऐसा बनना पसंद था. कालका ने कहा है कि मुझे एक सामान्य इंसान से इतनी पहचान मेरे इसी लूक ने दिलवाई है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.