Loading...

अपने आपको और खूबसूरत दिखाने के लिए टीवी एंकर करा रही थी ‛बॉडी पार्ट’ की सर्जरी, हुई मौत

0 23

29 वर्षीय टीवी एंकर की खूबसूरत बनने के चक्कर में मौत हो गई. सुनकर बड़ा अजीब लग रहा होगा पर इंग्लैंड के लीड्स की निवासी लिया ने अपनी खूबसूरती बढ़ाने के लिए टुर्की में ब्राजीलियन बम लिफ्ट सर्जरी कराने का फैसला लिया. ₹300000 खर्च करने के बाद भी सर्जरी से ढंग से नहीं हो पाई और इस महिला की मौत हो गई.

टीवी एंकर ने खूबसूरत दिखने के लिए जो कॉस्मेटिक सर्जरी करवाई है ऐसी सर्जरी कई जाने माने स्टार करवा चुके हैं. टर्की के एक सेलिब्रिटी सर्जरी सेंटर में अपनी सर्जरी कराने वाली लिया के साथ यह क्या हुआ इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया.

गौरतलब वाली बात यह है कि इस महिला की एवं लिफ्ट सर्जरी पूर्ण हो चुकी थी उसके बाद अपनी खूबसूरती के फोटो इस महिला ने सोशल मीडिया पर शेयर भी किए थे. पर जल्द ही इसकी मौत हो जाने के कारण पुलिस के लिए यह एक पहेली बन गई. पुलिस का मानना है कि इस मॉडल की सर्जरी सही ढंग से नहीं हो पाई थी. जिस कारण उसकी मौत हो गई है.

Loading...

टीवी एंकर की मौत के बाद उसका पति स्कोट बहुत उदास और सदमे में है. स्कोट ने बताया कि सब कुछ ठीक-ठाक था हमारी वीडियो कॉल पर बात भी हुई थी पर अचानक हुई इस घटना के कारण मैं उसके वीडियो देखकर बार-बार उसे याद कर रहा हूं. जहां हमें शादी की तैयारियां करनी थी वही अब मैं उसे दफनाने की तैयारी में कर रहा हूं.

खुद को सुंदर दिखाने के लिए कई लोग बम लिफ्ट सर्जरी कराते हैं. जिसमें जांघों के फैट को काटकर बम लिफ्ट कर दिए जाते हैं. अगर यह सर्जरी सही रूप से बैठ जाती है तो इंसान सुंदर दिखने लगता है. 2 घंटे कि इस सर्जरी में अगर कोई गड़बड़ हो जाए तो मौत भी आ सकती है. इससे होने वाले खतरों के बारे में वेबसाइट ने साफ-साफ चेतावनी दे रखी है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.