Loading...

अगर गाल पर हों डिंपल तो मिलते हैं सभी ऐसो आराम, जानें क्या कहता है समुद्रशास्त्र

0 33

अगर किसी व्यक्ति के गाल पर डिंपल है तो उसकी सुंदरता में चार चांद लग जाते हैं. पर आज हम गाल पर डिंपल होने का ज्योतिष शास्त्र के हिसाब से अलग फायदे बताएंगे. ज्योतिषशास्त्र गालों के आकार-प्रकार, रंग, चिकनाइ और चमक के हिसाब से व्यक्ति के भविष्य में होने वाली घटनाओं के बारे में बता देते है. आइए जानते हैं समुद्रशास्त्र गालों के डिंपल के बारे में क्या कहता है.

● अगर किसी लड़की के गाल पर डिंपल है तो वह बहुत भाग्यशाली होती है. ऐसी लड़कियों का जीवन विवाह के बाद सुख और शांति से बीतता है और धन-धान्य की कोई कमी नहीं रहती है.

● जिन व्यक्तियों के गाल उभरे और भरे हुए होते हैं ऐसे व्यक्ति खुशकिस्मती वाले होते हैं. ऐसे लोगों का जीवन सुख और शांति पूर्वक गुजरता है.

Loading...

● समुद्र शास्त्र के अनुसार जिनके गाल लाल गुलाबी और भरे हुए होते हैं ऐसे लोग जिस काम को करने की सोचते हैं उसे पूर्ण सफलता से पूरा कर देते हैं.

● अगर किसी व्यक्ति के गाल पिचके हुए होते हैं तो उसे परिवार का सुख नहीं मिलता है और थोड़ा भाग्यहीन होता है.

● अगर किसी महिला के गाल पर काला तिल है तो उसे भाग्यशाली समझा जाता है जबकि पुरुष के गाल पर काला तिल होना अशुभ माना जाता है.

● समुद्र शास्त्र के अनुसार अगर किसी महिला या पुरुष के गाल फूले हुए हैं,तो वह जीवन में कभी भी निर्धनता को नहीं देखते. पर जिनके गाल चौड़े होते हैं वह ज्यादा कुशल नहीं हो पाते.

● जिन व्यक्तियों के गाल सामान्य और हल्की लालिमायुक्त होते हैं. ऐसे व्यक्ति थोड़े प्रयास में ही बड़ी सफलता को प्राप्त कर लेते हैं. ऐसे व्यक्तियों का भाग्य जीवन भर उनका साथ देता है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.