Loading...

INDvsENG: चौथे टेस्ट से पहले इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, चोटिल होने के कारण ये खिलाड़ी हुआ बाहर

0 17

भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले 30 अगस्त को चौथे टेस्ट मैच से पहले एक बड़ी खबर सामने आ रही है. इंग्लैंड के खिलाड़ी क्रिस वोक्स ने साउथेंप्टन में होने वाले मैच से पहले इंग्लैंड की मुश्किलें बढ़ा दी है.

इंग्लैंड के खिलाड़ी क्रिस वोक्स काफी दिनों से बाहर चल रहे थे. क्रिस वोक्स ने दूसरे टेस्ट मैच में वापसी करते हुए बेन स्टोक्स को बाहर कर दिया था. स्टोक्स ने वापसी करते ही शानदार शतक जड़कर अपने मजबूत इरादों को बयान कर दिया और अपनी जगह पक्की करली.

क्रिस वोक्स के दाईं थाई में दर्द होने के कारण मंगलवार को ट्रेनिंग सेशन में नहीं आए थे. क्रिश के चौथे टेस्ट मैच में खेलने पर अभी कोई निर्णय नहीं हो पाया है क्योंकि इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड के प्रवक्ता ने बताया था कि वोक्स की दाई थाई में खिंचाव के कारण अभ्यास नहीं कर रहे हैं और कल उनकी स्थिति देखकर उनके खेलने पर फैसला होगा.

Loading...

इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो भी खेलेंगे या नहीं इस बात पर भी संदेह बना हुआ है. जॉनी के नॉटिंगम मैच के दौरान उंगली में फ्रेक्चर हो गया था. अभी चौथे टेस्ट मैच के लिए जॉनी केवल बल्लेबाजी के लिए फिट हुए है, अभी भी विकेटकीपिंग के लिए पूर्ण रूप से तैयार नही हुए है.

भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली सीरीज में भारत अभी भी 1-2 से पिछड़ा हुआ है. भारतीय टीम ने तीसरे टेस्ट मैच में जबरदस्त कमबैक करते हुए एक बड़े अंतराल से जीत दर्ज की थी. चौथे टेस्ट के लिए भारतीय टीम के गेंदबाज और बल्लेबाज पूर्ण रूप से तैयार है.

भारत चौथे टेस्ट मैच के लिए साउथेंप्टन में करो या मरो के लिए उतरेगा. सीरीज में बने रहने के लिए भारत को चौथा टेस्ट मैच किसी भी हाल में जीतना होगा. अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा की अच्छी परफॉर्म के दम पर भारतीय टीम चौथा टेस्ट जीत सकती है.

SourceHindi Cricket Dhamaal

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.