Loading...

3 साल की मासूम बच्ची के साथ रिटायर्ड फौजी ने की दरिंदगी की सारी हदें पार….

0 19

स्वतंत्रता दिवस के दिन देश के रखवाले कहे जाने वाले एक रिटायर्ड फौजी ने 3 साल की मासूम के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी. 55 वर्षीय फौजी खेम सिंह ने टॉफी का लालच देकर एक मासूम को उसके घर के आंगन से बहला फुसलाकर ले जाकर उसके साथ गलत काम किया. घटना के बाद मासूम को जब दर्द बड़ा तो उसने यह सारी बात अपनी मां को बताई.

रक्षाबंधन के दिन पता चला करतूत का

घरवालों ने परिवार की इज्जत को बचाने के लिए इस बात को दबा कर रखा. रक्षाबंधन के दिन जब महिलाएं एकत्र हुई तो लड़की की मां ने सारी बात महिलाओं को बताई. घटना की जानकारी मिलने पर पंचायत में फौजी और ₹500000 का जुर्माना लगाते हुए मुंह काला करने का फैसला किया. पंचायत कि इस फैसले के बाद भी सोमवार को सुबह परिवार वालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी.

इस तरह दिया वारदात को अंजाम

Loading...

बीते 15 अगस्त के दिन खेम सिंह ने बच्ची को टॉफी का लालच दिया और उसे अपने साथ ले गया. बच्ची की मां दूसरे कमरे में थी तो खेम सिंह ने इस मौके का फायदा उठाया और बच्चि को अपने साथ ले गया. खेम सिंह ने उसके साथ गलत काम करके उसे डरा धमका कर घर भेज दिया. बच्ची को यह असहनीय पीड़ा सहन नहीं हो पा रही थी और उसने दर्द के कारण सारी बात माँ को बताई. मां इस बात को सुनकर अपने परिवार की इज्जत बचाने के लिए इसकी चर्चा केवल पति के सामने की और बात को बाहर नहीं आने दी.

जल्द ही होगा आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

पीड़ित लड़की का मेडिकल करवा दिया गया है और जल्द ही उसकी रिपोर्ट आ जाएगी. 3 साल की बच्ची के साथ हुए इस रेप के 55 वर्षीय जनसुई के आरोपी को पुलिस जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी.

फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाकर आरोपी को जल्द सजा हो

एक्सपर्ट का कहना है कि ऐसे लोगों की मानसिकता गंदी होती है और वह बच्चों से ऐसे घिनौने काम करते है. बच्चों को साथ ले जाने पर कोई शक भी नहीं करता और ऐसी गंदी मानसिकता वाले लोग अपने काम को अंजाम भी देते हैं. इसलिए यह मामला फास्ट ट्रैक कोर्ट में चल कर आरोपी को जल्द से जल्द सजा होनी चाहिए जिससे कि लोग आगे ऐसा करने से डरे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.