Loading...

जबरदस्त है भारत में बना Flow स्कूटर, किसी ने चुराया तो सेंसर से हो जाएगा ऑटो ऑफ, कीमत 60 हजार

0 20

हाल ही में twenty two motors जो कि इंडिया बेस्ट स्टार्टेड कंपनी है ,उसने अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर FLOW को लांच किया है. 85 किलो वजनी इस स्कूटर का सबसे पहले कंपनी ने दिल्ली में हुए ऑटो एक्सपो 2018 में पेश किया था. इस स्कूटर को एक बार चार्ज करने पर यह अधिकतम 60 किमी की स्पीड से 80 किलोमीटर का सफर तय कर सकता है 85 किलो वजनी .2.1KW की इलेक्ट्रिक मोटर वाला यह स्कूटर 90nm का टॉर्क जनरेट करता है. ₹60000 की कीमत वाला यह स्कूटर सेंसर से लैस होगा जिससे चोरी होने से बचेगा.

खास होगी डिजाइन

इस स्कूटर में ब्रेकिंग सिस्टम बड़ा ही जबरदस्त है. यह स्कूटर फ्रंट और रियर टायर में डिस्क ब्रेक के साथ लैस होगा और ट्यूबलेस टायर के साथ सेफ्टी के लिए अफैशन्सयी के साथ डिजाइन किया गया है.यह स्कूटर हाई टॉर्क प्रोड्यूस करता है जिस कारण इसकी रफ्तार तेज बनती है. सुविधाजनक एवं आरामदायक सवारी के लिए फ्रंट और रियर वेट रेशो को ध्यान में रखकर इस स्कूटर को डिजाइन किया गया है. यह स्कूटर पूरी तरह से पानी और डस्ट से प्रोटेक्टेड होगा. सस्पेंशन के तौर पर इसमें फ्रंट में टेलीस्कोपिक और रियर में ड्यूल हाइड्रोलिक सस्पेंशन दिया गया है जो इसे और जबरदस्त बनाता है. पूरी तरह से रोबोट के द्वारा वेल्ड किया गया यह स्कूटर बड़ा ही जबरदस्त है.

Loading...

पावरफुल परफॉर्मेंस के लिए

इस स्कूटर के अंदर लगी डीसी मोटर को bosch कंपनी ने डिजाइन करके लगाया है. इस स्कूटर में सभी लाइट LED एवं प्रोजेक्ट हैंडलिंग के है. स्कूटर में पहली बार आर्ट लाइक टेक्नोलॉजी का यूज हुआ है. हेलमेट रखने के लिए इसमें स्पेस भी दिया गया है. इस में लगे सेंसर को उपभोक्ता अपने ब्लूटूथ से कनेक्ट कर सकता है जिससे इस में होने वाली हर इंफॉर्मेशन यूजर के फोन पर मिल जाएगी. यह स्कूटर चलाने के लिए तीन मोड से लैस होगा जिनमें रिवर्स, क्रुज और ड्रैग मोड होगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.