Loading...

करण जौहर जान्हवी के बाद अब खुशी कपूर और शाहरुख खान के बेटे की कराने वाले हैं बॉलीवुड में एंट्री

0 9

फिल्म धड़क से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली जाह्नवी कपूर ने अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया है. दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर को करण जौहर ने अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म से बॉलीवुड में जबरदस्त एंट्री दिलवाई थी. करण अब बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख के बेटे आर्यन खान को श्रीदेवी की दूसरी बेटी खुशी कपूर के साथ बॉलीवुड में एंट्री करवाने की तैयारी कर रहे हैं.

खबरों से पता चला है की करण जोहर शाहरुख के बेटे आर्यन खान और श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर को एक ही फिल्म से बॉलीवुड में लॉन्च कर सकते हैं. जाह्नवी कपूर की बॉलीवुड में जबरदस्त एंट्री करवा के करण ने खुशी को बॉलीवुड में उतारने की जिम्मेदारी ली है. किंग खान के लाडले को भी करण जोहर बूलीवुड में एंट्री दिलवाएंगे. आर्यन सोशल मीडिया और मीडिया से दूरी बनाकर रखना पसंद करते है.

यह खबर अभी तक आधिकारिक तौर पर पुख्ता नहीं हुई है. इस जोड़ी को बॉलीवुड में लॉन्च करने के लिए मेकर्स एक अच्छी स्क्रिप्ट तैयार करने में लगे हुए है. शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान भी अभी तक बॉलीवुड में एंट्री नहीं कर पाई है. आर्यन खान की बॉलीवुड में एंट्री को लेकर अब चर्चाएं बढ़ चुकी है जिससे आर्यन लाइमलाइट हो चुके हैं.

Loading...

SourceHindi Filmy Yaara

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.