Loading...

एशिया कप में धवन-रोहित की जगह इन दो खिलाड़ियों को मिल सकती है ओपनिंग की जिम्मेदारी

0 15

इंग्लैंड दौरे पर गई भारतीय टीम 15 से 28 सितंबर के बीच होने वाले एशिया कप में ओपनिंग जोड़ी को लेकर अभी से रणनीति बनाने लग गई है.

अगले महीने भारत एशिया कप खेलेगा और अगले साल भारत विश्वकप खेलेगा. विश्वकप से पहले भारत को अपनी ओपनिंग जोड़ी को मजबूत करना होगा इसलिए भारत अपने ओपनर बल्लेबाजों की जांच के लिए एशिया कप में नए बल्लेबाज उतार सकता है.

अगले साल भारत विश्वकप खेलेगा और अभी चयनकर्ताओं के पास ओपनिंग बल्लेबाजों को जांचने का बड़ा मौका है. शिखर धवन ने इंग्लैंड दौरे पर तीनों फॉर्मेट में भाग लिया था इसलिए वह भी थकान महसूस कर रहे हैं और नवंबर में भारत ऑस्ट्रेलिया दौरे पड़ जाएगा.

Loading...

2019 में होनेवाले विश्वकप के लिए भारत एशिया कप में ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन को आराम दे सकता है. दूसरी ओर विश्वकप में ओपनिंग बैंच को देखते हुए ओपनिंग को आजमाने को लिए भारत रोहित शर्मा को भी आराम दे सकता है.

मयंक और राहुल हो सकते हैं ओपनर

भारतीय टीम के पास विश्वकप में धवन और रोहित का विकल्प ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल और मयंक अग्रवाल है. 2019 के विश्व कप को देखते हुए चयनकर्ता इन दो युवा ओपनरों को एशिया कप में उतार के जांच कर सकते है.

दोनों युवा ओपनरों का तालमेल है जबरदस्त

यह दोनों खिलाड़ी कर्नाटक घरेलू टीम के लिए ओपनिंग करते थे और टीम को जबरदस्त शुरुआत देते थे. इन दोनों का तालमेल बड़ा ही जबरदस्त है और अगर यह दोनों ओपनिंग करते हैं तो सफल साबित होने की संभावना ज्यादा है. अग्रवाल पिछले 1 साल से जबरदस्त परफॉर्मेंस कर रहे हैं इसलिए भारतीय टीम में उन्हें मौका मिल सकता है. दूसरी और राहुल को भी लगातार टीम में मौके ले रहे हैं इसलिए उन्हें भी ओपनिंग में आजमाया जा सकता है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.