Loading...

इन दोनों मां-बेटी की उम्र का राज जान दंग रह जाओगे आप, ऐसे रखती हैं अपने आप को जवां

0 21

सोशल मीडिया पर 43 वर्षीय बेटी तथा 63 वर्षीय मां की तस्वीरें वायरल हुई है, पर इन दोनों की खूबसूरती को देखकर आप इनके दीवाने बन जाओगे. यह दोनों अब भी नज़र आती है एकदम फिट तथा जवान.

इन तस्वीरों में 43 वर्षीय लुर ह्सु और उनकी 63 वर्षीय मां है. इन दोनों की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही है. जब आप इनकी तस्वीरों को देखोगे तो उम्र के मामले में धोखा खा जाओगे.

इनकी तस्वीरों को देखकर हर कोई दीवाना हो गया तथा इनके फिटनेस का राज पूछने लगा. लूर ने अपनी फिटनेस का राज सिर्फ वेज खाने को बताती हैं. लूर एवं उनकी मां स्किन का काफी ध्यान रखती है तथा एकता तय डाइट ही खाती है.

Loading...

लुर अपनी स्किन को खूबसूरत और जवां रखने के लिए डेली कॉलेजन ओर सनस्क्रीन का इस्तेमाल करती है. खाने के मामले में लूर और उसकी मां बड़े सख्त है. वे बाहर का खाना कभी नहीं खाते हैं घर पर ही खाना पका कर खाते हैं. लुर हमेशा एक्सरसाइज और योग करती है.

लुर गुनगुना पानी पीती है और बहुत ज्यादा पानी पीती है, जिससे उनको एजिंग और रिंकल्स नहीं होते है. लूर कहती है कि मैं और मेरी मां दोनों एक्सरसाइज और डाइट खास लेती है इसीलिए शायद हमारी उम्र समान दिखती है और लोगों हमें बहने समझते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.