Loading...

अपने फोन में इंस्टॉल कर लीजिए ये ऐप मच्छर रहेंगे आपसे कोसों दूर, ना होगा डेंगू, ना मलेरिया

0 13

आजकल हर व्यक्ति मच्छरों के कारण परेशान है. मच्छर से होने वाली जानलेवा बीमारी मलेरिया के कारण काफी लोग अपनी जान गवा देते हैं. आज हम आपको एक ऐसे उपाय के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप हैरान रह जाओगे. इस उपाय के बाद मच्छर आपके आस पास भी नहीं भटकेंग. बिना किसी फिनायल और अन्य जहरीले उपायों के आप अपने स्मार्टफोन से मच्छरों को दूर भगा सकते हैं.

मच्छरों से निजात पाने के लिए आपको स्मार्टफोन में एक ऐप डाउनलोड करना होगा. इस ऐप को डाउनलोड करके आप मच्छरों को भगा सकते हो. दरअसल यह ऍप हाई फ्रीक्वेंसी की आवाजे निकलेगा जिससे मच्छर आपसे दूर भाग जाएंगे.

60 रूपए खर्च करके Hertzier नाम के इस ऐप को आप अपने फोन में डाउनलोड कर सकते हो. इस ऐप को इंस्टॉल करने के बाद यह तरह-तरह की ऐसी आवाज निकालेगा जिन्हें मच्छर बिल्कुल भी पसंद नहीं करते है .जैसे ही यह आवाज मच्छरों के कानों में पड़ेगी मच्छर तुरंत भाग जाएंगे.

Loading...

इस ऐप से निकलने वाली आवाज केवल मच्छरों को ही परेशान करती है. इस आवाज से आप पर कोई असर नहीं पड़ेगा और आप आराम से रह सकते हैं. इस फोन से मच्छरों को भगाने के लिए जो आवाज निकलेगी उसे हम सुन भी नहीं पाएंगे.

4.7 MB के Hertzier ऐप को 10 हजार से ज्यादा लोग डाउनलोड कर चुके हैं. अगर आपका फोन 2.3 से ज्यादा का एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम रखता है तो ही यह काम करेगा. इस ऐप से आप मच्छर ही नहीं बल्कि कुत्ते बिल्लियों को भी आपसे दूर रख पाते हो.इस एप की फ्रीक्वेंसी और आवाज का पता लगा सकते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.