Loading...

INDvsENG: चौथे टेस्ट मैच में तय है हनुमा विहारी और पृथ्वी शॉ का खेलना

0 15

पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने इंग्लैंड गई भारतीय टीम सीरीज का चौथा मैच अभी 30 अगस्त को खेलेगी. इस मैच से पहले भारतीय टीम में युवा खिलाड़ी पृथ्वी शाह और हनुमा विहारी को टीम में खिलाया जाएगा. दोनों युवा बल्लेबाज सोमवार से भारतीय टीम के साथ अभ्यास कर रहे हैं.

पृथ्वी शॉ और हनुमा विहारी इंग्लैंड में अभ्यास के लिए उतरे मैदान में

भारत के युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ 30 अगस्त को साउथेंप्टन के रोज बाउल मैदान में डेब्यू करेंगे, इस बात का अभी कोई पता नहीं है .पृथ्वी अभ्यास करने के लिए मैदान में जरूर उतर आए है. विरोधी टीम ने उनके खिलाफ रणनीति बनाने के लिए तैयारियां चालू कर दि है.

Loading...

साउथेंप्टन में खेला जाएगा चौथा मैच

भारतीय टीम रोज बाउल के मैदान में 30 अगस्त को सीरीज बचाने के लिए उतरेगी. शुरुआत के दो मैच हार चुकी भारतीय टीम ने तीसरे मैच में जबरदस्त वापसी की थी। सीरीज में बने रहने के लिए किसी भी हाल में उन्हें चौथा टेस्ट मैच जीतना होगा तब जाकर कहीं शिरिज जीतने की उम्मीद बाकी रहेगी.

मुरली विजय की जगह मिलेगा पृथ्वी शॉ को मौका-
पृथ्वी को भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज मुरली विजय के स्थान पर लिया गया है. प्रथम श्रेणी में जबरदस्त प्रदर्शन करके भारतीय टीम में जगह बनाने वाले पृथ्वी टेस्ट मैच में डेब्यू करेंगे या नहीं यह तो मैच के दिन ही पता चलेगा. IPL में इस खिलाड़ी ने काफी प्रभावी प्रदर्शन किया था जिसकी बदौलत आज उन्हें भारतीय टीम में जगह मिल गई.

हनुमा विहारी को किया कुलदीप यादव के स्थान पर शामिल-

आंध्र प्रदेश के इस खिलाड़ी का प्रदर्शन पिछले कुछ समय से जबरदस्त है जिस कारण इन्हें भारतीय टीम में जगह मिली है. इस खिलाड़ी को कुलदीप यादव की जगह लिया गया है. इस खिलाड़ी ने 63प्रथम श्रेणी मैचों में 59.45 की औसत से 5142 रन बनाए हैं जिनमें 15 शतक भी है.

SourceHindi Cricket Dhamaal

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.