Loading...

INDvsENG: चौथे टेस्ट में कोहली की जगह मिल सकता है इस युवा को मौका

0 35

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों इंग्लैंड के दौरे पर है जहां वह तीन टी-20 तथा तीन वनडे मैचों की सीरीज के पश्चात अब पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला भी खेल रही है। जिसके तीन मैच संपन्न हो चुके हैं और अब चौथा मुकाबला 30 अगस्त से खेला जाएगा जो 3 सितंबर तक साउथैम्पटन के रोज बॉल क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा। इस मैच में अगर भारत जीत जाता है तो सीरीज में 2-2 की बराबरी कर देगा लेकिन जिस तरह से इंग्लैंड में अब तक प्रदर्शन किया है उस हिसाब से भारत को बराबरी करना काफी मुश्किल काम है।

टीम इंडिया को लग सकता है तगड़ा झटका

लेकिन आपको बता दें कि टीम इंडिया के लिए अभी अच्छी खबर नहीं क्योंकि कुछ खबरों के अनुसार विराट कोहली की फिटनेस अच्छी नहीं है और वह इस अहम मुकाबले से बाहर हो सकते है। दरअसल बात यह है कि विराट कोहली के पीठ में दर्द है इस कारण वह चौथे टेस्ट मैच से बाहर हो सकते हैं। कोहली जिन्होंने अबतक पूरी सीरीज में भारत की तरफ से सबसे अधिक रन बनाए है। साथ ही अब तक ये 2 शतक और 2 अर्धशतक भी अपने नाम कर चुके हैं। लेकिन अगर टीम इंडिया को यह करारा झटका लगता है तो शायद सीरीज में बराबरी करना असंभव है।

Loading...

साथ ही अगर विराट कोहली सच में इस मैच से बाहर हो जाते हैं तो उनकी जगह युवा हनुमा विहारी को खेलने का मौका मिल सकता है। गौरतलब हो कि बचे हुए दोनों टेस्ट मैचों के लिए युवा पृथ्वी शॉ और हनुमा विहारी को टीम में जगह दी गई। जबकि कुलदीप यादव और अनुभवी बल्लेबाज मुरली विजय को बाहर किया गया। इस प्रकार अब देखा जाएगा कि क्या इस मुकाबले में विराट कोहली खेल पाते है या नहीं।

SourceHindi Cricket Dhamaal

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.