Loading...

लोगों को नहीं आया मां की ममता का बिल्कुल ख्याल, स्तनपान कराती एक्ट्रेस की कर दी ‛गाय’ से तुलना

0 13

विजयलक्ष्मी के किरदार से फिल्म ‘क्वीन’ में सुपर हिट हुई अभिनेत्री लिसा हेडन ने पिछले साल एक तस्वीर शेयर की थी. लिसा हेडन ने अपनी प्रेग्नेंसी से लेकर अपने बच्चे को स्तनपान कराने तक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी. जिसके बाद वह आलोचकों के निशाने पर आ गई थी और उन्हें ट्रोल होना पड़ा पड़ा था. कई लोगों ने सोशल मीडिया पर इस फोटो के बारे में भद्दी टिप्पणियां की पर लिसा कहती है कि ऐसी टिप्पणियों से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता और बच्चों को स्तनपान कराना कोई गलत बात नहीं है.

विश्व में कई महिलाएं जब सार्वजनिक जगहों पर स्तनपान कराती है तो उन्हें बेइज्जत होना पड़ता है. 32 बर्षीय लिसा ने कहा कि जब कई लोग उनसे यह कहते ह की आप अभी भी पाने बच्चे को दूध पिलाती हो जबकि उनके बच्चा 4 महीने का है.कुछ लोग लिसा की तुलना गाय से भी करने लगे है. लिसा कहती है कि उन्हें ऐसी टिपणियां सुनकर बुरा जरूर लगता है जबकि उन्हें इस बात से कोई शर्मिंदगी नही है.

फिल्म ‘आयशा’ और ‘ए दिल है मुश्किल’ में काम कर चुकी अभिनेत्री ने कहा है कि यह काम स्वाभविक होता है. लिसा ने कहा कि मैं अपने बचे को स्तनपान करवाके अपने आप को बहुत खुशनसीब समझती हूं. कई माताएं अपने बच्चो को स्तनपान नही करवाती है, पर मैं सभी माताओ को स्तनपान कराने के लिए ही कहूँगी.

Loading...

SourceHindi Filmy Yaara

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.