Loading...

जब जितेंद्र ने कर दी थी मिथुन चक्रवर्ती की ऐसी बेइज्जती, जिसे वो लंबे वक्त तक नहीं भुला पाए थे

0 17

स्वर्ग से सुंदर, मर मिटेंगे जैसी कई जबरदस्त फिल्मों में जितेंद्र और मिथुन चक्रवर्ती ने साथ काम किया था.लेकिन इन दोनों ने आपस में कई सालों तक बात नहीं की थी. बांग्ला फिल्म ‘मृगया’ से नेशनल अवार्ड जीतकर मिथुन स्टार बनने के लिए मुंबई आए थे. काफी स्टूडियो के चक्कर लगाने के बाद एक दिन साल 1982 में नटराज स्टूडियो के tlv प्रोड्यूसर प्रसाद उनकी पोर्टफोलियो से प्रभावित हुए और उन्हें जीतेन्द्र से मिलवाया.

प्रसाद ने मिथुन को जितेंद्र से मिलवाया. प्रसाद ने जितेंद्र को कहा कि यह लड़का बंगाल से फिल्मों की शूटिंग करने के लिए आया है. इस बात को सुनकर जितेंद्र जोर जोर से हंसे और निराश होकर लौट रहे मिथुन के पीछे से कमेंट किया “अगर यह लड़का हीरो बन जाएगा तो मैं फिल्मों में काम करना ही छोड़ दूंगा’ मिथुन इस बात से दुखी हुए और वहां से चले गए.

इस तरह बने सुपरस्टार

1982 में जितेंद्र अपने डांस के लिए जाने जाते थे. लेकिन ‘डिस्को डांसर’ ने मिथुन चक्रवर्ती को रातों रात स्टार बना कर जितेंद्र का विकल्प बना दिया था. साल 1986 में मिथुन और जितेंद्र ने ‘ऐसा प्यार कहां’, ‘जाल’ और ‘स्वर्ग से सुंदर’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया. मिथुन के हीरो बनने के बाद इसी साल में जितेंद्र और मिथुन का आमना सामना हुआ था. मिथुन ने जितेंद्र से कोई गलत बात नहीं की, क्योंकि जितेंद्र सीनियर थे. लेकिन मिथुन ने जितेंद्र के उस कमेंट को याद रखा. अब तक मिथुन 200 फिल्मों में काम कर चुके हैं और 3 नेशनल तथा 2 फिल्म फेयर अवार्ड भी जीत चुके हैं.

Loading...

SourceHindi Filmy Yaara

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.