Loading...

इन 5 निशानों में से अगर 1 भी निशान हथेली पर मिल जाए तो खुल जाती है किस्मत

0 26

ज्योतिष शास्त्र हमारे भविष्य के बारे में बताता है. शास्त्र में भविष्य बताने के लिए हाथ की रेखाओं का महत्वपूर्ण योगदान होता है.इन हाथ की रेखाओं पर कई निशान और आकृति होती है जो सुख तथा अशुभ होती है. आइए बताते हैं पांच ऐसे शुभ निशानों के बारे में जिनमें से अगर एक भी आपके हैं तो आपकी किस्मत चमक जाएगी.

त्रिशूल – अगर किसी व्यक्ति की हथेली पर त्रिशूल का निशान है तो ऐसा व्यक्ति अपने जीवन में सभी तरह की सुख सुविधा भोगता है और बहुत ही भाग्यशाली होता है.

रथ – अगर किसी व्यक्ति की हथेली पर रथ का निशान बना हुआ होता है तो ऐसा व्यक्ति बड़ा ही खुशकिस्मत होता है. रथ के बने निशान वाले लोग बहुत कम मिलते हैं,ऐसे लोग राजसी ठाट-बाट को भोगते है.

Loading...

स्वस्तिक – स्वास्तिक का किसी भी हथेली पर होना बहुत ही शुभ माना जाता है. हिंदू धर्म में स्वास्तिक का निशान एक सुख समृद्धि का निशान माना जाता है. अगर किसी की हथेली पर यह निशान होता है तो ऐसा व्यक्ति अपने जीवन में कभी भी दुख को नहीं भोगता है.

मछली का निशान – अगर किसी व्यक्ति की हथेली पर मछली का निशान है तो वह कभी भी एक जगह पर नहीं टिकेगा. ऐसा व्यक्ति मान सम्मान को प्राप्त करने के साथ-साथ अत्यधिक धन कमाता है.

झंडा – झंडे का अर्थ होता है जीत, अगर किसी व्यक्ति की हथेली पर झंडे का निशान है तो वह अपने जीवन में कभी भी हार को नहीं देखता और जीत हासिल कर लेता है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.