Loading...

शराब के नशे में धुत बेटा भूख लगने पर खा गया मां का दिल, उससे पहले किया था कुछ ऐसा

0 31

मां की ममता बेटे के लिए कुछ भी करने को तैयार है. पर हम आपको पिछले साल हुए एक ऐसे मामले के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप चौक जाओगे. दरअसल हुआ यूं की पुलिस को किसी ने शिकायत की एक संदिग्ध घर में कुछ अनहोनी हुई है. शिकायत के बाद पुलिस उस घर में दबिश देने पहुंची तो पुलिस ने घर के अंदर मेज के ऊपर एक प्लेट में मांस जैसा सा कुछ टुकड़ा देखा और उस टुकड़े के पास ही स्वाद के लिए चटनी तथा काली मिर्च रखी रखी हुई थी. पुलिस ने उस मांस के टुकड़े को जप्त करके जांच के लिए भेज दिया.

पुलिस को पूछताछ में पड़ोसियों से मालूम पड़ा कि आज दोपहर है इस घर में रहने वाले लड़के को कुछ अजीब हालत में देखा गया था था. इस लड़के के हाथ मुंह खून से भरे हुए थे और पड़ोसियों ने इसके बारे में पुलिस को सारी जानकारी दी. पुलिस के लिएअब इस गुत्थी को सुलझाना आसान हो रहा था.

खबरों के हिसाब से हिसाब से उस मांस के टुकड़े का जब पता चला की यह चीज क्या है,तो हर व्यक्ति का दिल दहल गया. दरअसल 27 वर्षीय सुनील नशे में धुत था. सुनील जब घर पर भुखा लौटा तो उसने मां से कुछ खाने के लिए मांगा. मां ने उसे उसे बनाने के लिए कहा, सुनील की मां से कुछ कहा सुनी हो गई और इस दरिंदे बेटे ने अपनी मां का दिल खा लिया और उसे मौत के घाट उतार दिया. महाराष्ट्र के कोल्हापुर में हुई इस घटना के बारे में सुनकर लोगों का दिल दहल गया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.